Home अररिया अंचरा में पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला

अंचरा में पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला

1 second read
Comments Off on अंचरा में पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला
0
233

अंचरा में पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला

नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना अंतर्गत अंचरा पंचायत के झंगड़ाही में शुक्रवार की शाम शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला बोल दिया।

बताया गया कि इसमें शराब तस्करों के अलावा कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। बताया गया कि गुप्त सूचना पर पुलिस अंचरा पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी लालू कुमार यादव को पकड़ने अंचरा के झंगड़ाही टोला पहुंची थी। लालू पर शराब तस्करी का आरोप था।

पुलिस को देखते ही आरोपी के परिजन उग्र हो गए। बोलेरो वाहन से पहुंचे फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी से महिलाएं उलझ गई। पुलिस के मुताबिक जब बोलेरो से शराब तस्कर लालू कुमार यादव एवं उसके साथी गौतम बिराजी का पुलिस ने पीछा किया तो लालू ने पुलिस वाहन के ड्राइवर का स्टेरिंग घुमाकर वाहन को दुर्घटनाग्रस्त करने की कोशिश भी की।

लालू के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल जब्त किया। किंतु लालू पुलिस गिरफ्त से भाग निकला। इस घटना में फुलकाहा थानाध्यक्ष ने लालू कुमार यादव, गौतम बिराजी एवं चार महिलाओं को नामजद आरोपी बनाया है। बताते चलें कि इससे महज पूर्व दो माह पूर्व जब उत्पाद विभाग पटना के सूचना पर फुलकाहा पुलिस अंचरा गांव पहुंची तो लालू कुमार यादव, समतलाल यादव, विपिन यादव मुकेश यादव समेत 40 अज्ञात लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। उस घटना में आरोपियों ने अपने घर में आग लगाकर कुछ पुलिसकर्मियों को भी आग में जलाने की कोशिश की थी।

घटना के बाद फारबिसगंज पुलिस, जोगबनी, नरपतगंज, घूरना, बसमतिया पुलिस तथा फारबिसगंज एसडीपीओ मनोज कुमार वहां पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया था। पुलिस एवं एसएसबी पर तस्करों द्वारा हमले का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बताते चलें कि दो माह पूर्व हुई घटना में पुलिस ने समतलाल यादव एवं

उनके पुत्र विपिन कुमार यादव की गिरफ्तारी की थी। ताजा मामले में लालू से बरामद तीनों मोबाइल को पुलिस खंगाल रही है।

इन दिनों इंडो-नेपाल खुली सीमा से लगातार शराब की तस्करी चरम पर है। तस्कर के हौसले इतने बुलंद है की वह पुलिस से सीधे टकराने में परहेज नहीं करते। एसएसबी और पुलिस से लगातार शराब तस्करों की नोकझोंक की खबरें हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि लालू व उसके साथी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…