Home अररिया अररिया के जिला अध्यक्ष मनीष ठाकुर

अररिया के जिला अध्यक्ष मनीष ठाकुर

0 second read
Comments Off on अररिया के जिला अध्यक्ष मनीष ठाकुर
3
350

बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ जिला इकाई अररिया के बैनर तले जिले के सभी कार्यपालक सहायक दिनांक 01.09.2019 को टाउन हॉल अररिया में संघ की मजबूती के लिए एकत्रित को हो कर बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ जिला इकाई

अररिया के जिला अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा की जब तक हमलोग जब एकजुट होकर काम नहीं करेंगे, तब तक हमलोगों का शोषण कम नहीं होगा और हमारी हकमारी होती रहेगी. संघठित एकता और मजबूती के लिए हमारी एकता जरुरी है किसी भी साथी के साथ होने वाले अन्नाय का विरोध सभी कार्यपालक सहायक एक बैनर तले कर पायेंगे. और इसमें हमलोगों शोषण मुक्त कार्य संस्कृति का विकास कर पायेंगे. उन्होंने कहा संघठन की मजबूती के लिए प्रत्येक सदस्यों की सहभागिता आवश्यक है. प्रत्येक व्यक्ति की सक्रिय भागीदारी और परस्पर सवांद होने से संघठन की एकता और मजबूती कायम रह सकती है.
इसमें पूर्व बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ, जिला इकाई अररिया का पुनग्रठण किया गया. नवगठित संघ में अध्यक्ष पद के लिए मनीष ठाकुर, उपाध्यक्ष के लिए दीपा मजूमदार, सचिव मनीष कश्यप, संयुक्त सचिव अभिनव कुमार और अमित कुमार, मिडिया आदित्य प्रियदर्शी, थाना कार्यालय के संयोजक संजीव कुमार, प्रधानमंत्री आवास योजना के संयोजक मनोहर कुमार, पंचायती राज कार्यालय के संयोजक सौरभ कुमार सिंह, बाल विकास परियोजना कार्यालय के संयोजक सौरव कुमार, मनरेगा योजना कार्यालय के संयोजक अमित कुमार, विधुत कार्यालय के संयोजक सौरव कुमार और सुमित कुमार, कृषि कार्यालय के संयोजक सुमित कुमार सिंह, आरटीपीएस कार्यालय के संयोजक वसंत कुमार कोषाध्यक्ष के लिए दिलशाद आलम को निर्वाचित किया गया.
इस मौके पर अमरेन्द्र कुमार कुसुम, मोनिका कुमारी, कुंदन कुमार, गणेश कुमार, सूरज कुमार, आमोद कुमार, बंटी कुमार, कुणाल कुमार सहित सैकड़ो कार्यपालक सहायक मौजूद थे.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स हुए परेशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स हुए परेशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी …