Home अररिया फारबिसगंज में मेला देख लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

फारबिसगंज में मेला देख लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

2 second read
Comments Off on फारबिसगंज में मेला देख लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत
0
331

फारबिसगंज में मेला देख लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

स्थानीय अर्राहा पंचायत में शनिवार की देर शाम परवाहा से जितिया मेला देख घर लौट रही निर्जला ब्रतधारी महिला को घिवाहा- सिमरबन्नी सड़क मार्ग पर अनियंत्रित ट्रेक्टर ने कुचल दिया।

घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। मृतका बुधनी देवी पति विपिन सरदार ,पांचो सिमर , नेपाल की रहने वाली थी और जितिया पर्व को ले अपने माईके अर्राहा आयी हुई थी। घटना को स्थानीय लोगो मे काफी आक्रोश है। ग्रामीणों ने ठोकर मार कर भाग रहे ट्रेकर को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया जबकि ट्रेक्टर चालक भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। इधर सूचना मिलते स्थानीय थाना के दरोगा बिजेंद्र सिंह सदल वल घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों के द्वारा पकड़ा गया ट्रेक्टर संख्या बीआर 38 जी 2507 आयशर कंपनी का है जो किसी आरती देवी के नाम से बताया जाता है।

घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि महिला परवाहा से जितिया का मेला देखकर घर लौट रही थी। अचानक घिवाहा- सिमरबन्नी सड़क मार्ग पर सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया। महिला की एक डेढ़ साल की बेटी है। वह अर्राहा में अपने पिता योग नारायन सरदार के घर जितिया मेला देखने और पर्व मनाने के लिए आई हुई थी। घटना के बाद परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। पंचायत के मुखिया अरुण यादव, भाजयुमो नेता रवींद्र यादव, समाजिक संगठन पीपुल्स पावर के प्रमंडल प्रभारी प्रभात यादव, जिला प्रभारी लालू कुमार यादव, महानंद सरदार, समिति, उप मुखिया सदानंद, षिदेव, शंभू सरदार, बंदेलाल सरदार, संजीव सरदार, प्रियांशु कुमार, राहुल सरदार आदि ने कहा कि अर्राहा पंचायत वार्ड संख्या 2 सरदार टोला सड़क में ठोकर नहीं रहने के वजह से यह हादसा हुआ है। इन लोगो ने चालक द्वारास्रोत-हिन्दुस्तान काफी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाने की बात कही। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया है और ट्रैक्टर को भी कब्जे में के लिए गया है।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…