Home अररिया 60 डिसमिल से अधिक ध्वनि विस्तार पर कार्रवाई, लगेगा साउंड लिमिटर

60 डिसमिल से अधिक ध्वनि विस्तार पर कार्रवाई, लगेगा साउंड लिमिटर

1 second read
Comments Off on 60 डिसमिल से अधिक ध्वनि विस्तार पर कार्रवाई, लगेगा साउंड लिमिटर
0
237

60 डिसमिल से अधिक ध्वनि विस्तार पर कार्रवाई, लगेगा साउंड लिमिटरararia,

दुर्गा पूजा को लेकर बथनाहा ओपी के प्रांगण में सीओ संजीव कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में बथनाहा ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने लोगों को बताया कि पुजा बिल्कुल ही शांतिपूर्ण व सद्भावना पूर्ण वातावरण में संपन्न किया जाएगा।

पूजा समिति की जिम्मेवारी है। पूजा के दौरान सभी पूजा पंडालों में डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध होगा जबकि स्पीकर में साउंड लिमिटर लगा रहेगा जिससे साउंड लिमिट में ही बजा पाएंगे। सीअाे ने कहा कि पूजा पंडालों में बजने वाले साउंड 60 डेसीमल तक ही सीमित रखा जाना है। ओपी अध्यक्ष ने कहा कि पूजा के दौरान हुड़दंगियों व मनचलों पर पुलिस की होगी पैनी नजर बनी रहेगी। स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं को बथनाहा ओपी की ओर से हस्ताक्षर युक्त परिचय पत्र दिया जाएगा।

पूजा कमेटी के साथ अबकी स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं का भी होगा निबंधन

पूजा कमेटी को पूजा के लिए निबंधन कराना होगा वहीं पूजा प्रारंभ से पूर्व सभी स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं का भी निबंधन अनिवार्य होगा। ओपी क्षेत्र में बथनाहा बस्ती, बथनाहा स्टेशन चौक, बथनाहा कोशी शिविर, रेक्टगंज, सोनापुर आदि जगहों पर दुर्गा पूजा में प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। जबकि बथनाहा बस्ती में पहली बार मूर्ति की स्थापना की जा रही है। बैठक में नंदकिशोर मंडल, रंजय कुमार, बथनाहा सरपंच मोहम्मद आबिद, पूर्व मुखिया असलम परवेज, रुस्तम, दिनेश मोहन झा, प्रयाग गुप्ता, लक्ष्मी गुप्ता, नागेश्वर यादव, प्रकाश कुमार झा, नरेंद्र कुमार झा, उमेश कुमार झा, सहवाजपुर सरपंच मनोज मंडल आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक करते।

स्रोत -भास्कर न्यूज

Load More Related Articles
Load More By Live seemanchal
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर पूर्णिया : बिहार राज स्वर्णकार संघ के बैनर त…