Home अररिया अजीबोगरीब घटना : एक शख्स शादी कराने की मांग पर विद्युत टावर पर चढ़कर सुसाइड की कोशिश की, ग्रामीणों ने किसी तरह युवक को उतारा टावर से

अजीबोगरीब घटना : एक शख्स शादी कराने की मांग पर विद्युत टावर पर चढ़कर सुसाइड की कोशिश की, ग्रामीणों ने किसी तरह युवक को उतारा टावर से

0 second read
Comments Off on अजीबोगरीब घटना : एक शख्स शादी कराने की मांग पर विद्युत टावर पर चढ़कर सुसाइड की कोशिश की, ग्रामीणों ने किसी तरह युवक को उतारा टावर से
0
43

अररिया:खबर है अररिया जिले की जहां एक युवक ने अपने परिवार वालों से शादी कराने की मांग को लेकर हाईटेंशन विद्यु तार वाली टावर पर चढ़कर आत्महत्या की बात कर चिल्ला रहा था. ये हाई वोल्टेज ड्रामा नरपतगंज प्रखंड के देवीगंज गांव में हुआ है.

 

गनीमत ये रही कि विद्युत टावर पर लाइन चालू होने के बावजूद युवक सुरक्षित था. जैसे ही इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को मिली. उन्होंने बिजली कटवाया.

अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड के देवीगंज गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां हाईटेंशन करंट वाली टावर पर चढ़कर एक युवक शादी कराने की मांग अपने परिवार वालों से कर रहा था. जहां स्थानीय 35 वर्षीय युवक एक लाख 33 हजार हाई टेंशन करंट वाले टॉवर पर चढ़ गया था. उसकी नाराजगी अपने परिवार से थी कि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद परिवार वाले उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. टॉवर पर चढ़ा युवक इसी बात को लेकर आत्महत्या की बात कर चिल्ला रहा था. गनीमत ये रही कि विद्युत टावर पर लाइन चालू होने के बावजूद युवक सुरक्षित था. जैसे ही इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को मिली. उन्होंने बिजली कटवाया.

मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी थी.ग्रामीणों के सहयोग से युवक को समझा बुझा कर काफी मशक्कत के बाद टॉवर से उतारा गया. युवक नरपतगंज प्रखंड के खैरा गढ़िया वार्ड नंबर 16 देवीगंज निवासी 35 वर्षीय विकेश बहरदार पिता रामचंद्र बहरदार है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गई. जहां युवक के पिता ने बताया कि विकेश का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

पिता ने बताया कि युवक शादी को लेकर इस तरह से कई बार बिजली के खंभे पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास पहले भी कर चुका है. इसके बाद पुलिस ने बांड बनवाकर युवक को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया. सारे ड्रामे का पास के ग्रामीणों ने वीडियो बनाया जो पूरे जिले में तेजी से वायरल हो रहा है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

PATNA जा रहे डिप्टी बैंक मैनेजर को अपराधियों ने लूटा..

Patna:-बिहटा में अपराधियों ने बैंक मैनेजर से लूट की घटना को अंजाम दिया है..बिहटा थाना क्षे…