Home अररिया सिकटी में चौकीदार मौत मामले में केस दर्ज

सिकटी में चौकीदार मौत मामले में केस दर्ज

0 second read
Comments Off on सिकटी में चौकीदार मौत मामले में केस दर्ज
0
150

सिकटी में चौकीदार मौत मामले में केस दर्ज

सिकटी थाना क्षेत्र के इंडो नेपाल बॉडर्र के पास मंगलवार की रात संदिग्ध अवस्था में बरामद चौकीदार के शव मामले में चौकीदार की पत्नी के लिखित बयान पर बुधवार को मामला दर्ज किया गया है।

मृत चौकीदार की पत्नी व मुरारीपुर पंचायत निवासी निर्मला देवी ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध ड्यूटी के दौरान हत्या कर देने का आरोप लगाया है। वही घटनास्थल की भौगोलिक स्थिति हत्या के वारदात से इंकार करने की स्थिति में नही है। घटना स्थल नोमेंस लेंड के दोनों तरफ सड़क है। पूरब नेपाल के डैनिया सडक है एवं पश्चिम सिकटी मुस्लिम टोला जाने वाली सडक है। वहीं बीच में एक टीन की क्षति वाली झोपड़ी है जिसका दोनो तरफ गेट है पश्चिम गेट घटनास्थल है वहीं पूरब गेट डैनिया नेपाल सडक के पास है जिसमें कोई रहता नही है। इसमें रात को जुआड़ी, शराबी व अपराधियों का जमावड़ा रहता है। यहां अपराधियों को दोनो तरफ भागने का रास्ता है ।

मृतक के परिजनों का मानना है कि रात में मृत चौकीदार ड्यूटी के दौरान साथी से अलग उसी जगह पहुंच गया जहां बात नही बनी होगी या चौकीदार के विरोध करने पर अपराधी मृतक के गले मे गमछी लगा हत्या कर घर के बाहर सडक किनारे शव को रख भाग गया। यहां मृतक की साइकिल भी रखी हुई थी। मृत चौकीदार के साथी चौकीदार भक्ति पासवान का कहना है कि प्राय: वह ड्यूटी वाद अकेले साथ छोड देता था घटना तिथि को भी मुस्लिम टोला होकर जाने की बात कर वह उस जगह चला गया। चाहे जो भी कारण हो स्थानीय लोगो का कहना है कि सभी दिन मृत चौकीदार रात भर सीमा किनारे सिकटी बाजार चौक पर अकेले ड्यूटी करता था। सिकटी थानेदार लोधा खरिया का कहना है कि अनुसंधान चल रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा। केस को सही दिशा मिलेगी।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…