Home मनोरंजन बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल, लोगों ने कि जमकर तारीफ

बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल, लोगों ने कि जमकर तारीफ

1 second read
Comments Off on बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल, लोगों ने कि जमकर तारीफ
0
60

बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल, लोगों ने कि जमकर तारीफ

दिवाली का त्योहार अब खत्म होने के बाद लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस मौके पर सागर सरगम ​​म्यूजिक ने ऋषिका सिंह चंदेल का नया गाना ‘छठ बारातिन करेली गुहार’ लॉन्च किया है.

दिवाली का त्योहार अब खत्म होने के बाद लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस मौके पर सागर सरगम ​​म्यूजिक ने ऋषिका सिंह चंदेल का नया गाना ‘छठ बारातिन करेली गुहार’ लॉन्च किया है. बता दें कि सात मिनट के इस गाने में बिहार के महान पर्व छठ के महत्व को बताया गया है. इस गाने को सोशल मीडिया और यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में कई टीवी सीरियल्स में लीड रोल निभा चुकी मशहूर एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल और पॉपुलर एक्टर चंदन रॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसके निर्माता सागर श्रीवास्तव और निर्देशक शैलेन्द्र तिवारी हैं, संगीत साजन मिश्रा का है, जबकि गीत हृदय नारायण झा ने लिखे हैं. नवोदित गायिका हनी प्रिया ने अपनी मधुर आवाज से इस छठ गीत में जान डाल दी है.

आपको बता दें कि ऋषिका सिंह चंदेल ने ‘लवपंती’, ‘जय संतोषी मां’, ‘नयी सोच’ जैसी धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. अब इस छठ गीत से वह अपने फैन्स को एक प्यारा सा तोहफा दे रही हैं. ऋषिका सिंह चंदेल मुख्य रूप से बिहार के छपरा की रहने वाली हैं और मुंबई में रहते हुए उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर भी उनका जबरदस्त क्रेज है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इसको लेकर ऋषिका सिंह चंदेल ने बताया कि, ”उन्हें बिहार के लोगों से काफी समर्थन और प्यार मिला है और ऐसे में इस छठ गीत के जरिए वह बिहार में अपने प्रशंसकों को खुशी देने की कोशिश कर रही हैं.” बता दें कि छठ बिहार का सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. इसकी शुरुआत नहाय-खाय, खरना और फिर डूबते और उगते सूर्य को अर्ध्य देने से होती है और पारण के साथ समाप्त होती है. ‘छठ बारातिन करेली गुहार’ गाने में इन भावनाओं को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …