Home मनोरंजन Jolly LLB 3: जॉली LLB 3 में होगा अक्षय और अरशद का आमना-सामना, ऐसी होगी फिल्म

Jolly LLB 3: जॉली LLB 3 में होगा अक्षय और अरशद का आमना-सामना, ऐसी होगी फिल्म

6 second read
Comments Off on Jolly LLB 3: जॉली LLB 3 में होगा अक्षय और अरशद का आमना-सामना, ऐसी होगी फिल्म
0
83

Jolly LLB 3: जॉली LLB 3 में होगा अक्षय और अरशद का आमना-सामना, ऐसी होगी फिल्म

 

फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ और ‘जॉली एलएलबी 2’ के बाद अब ‘जॉली एलएलबी 3’ भी आने वाली हैं. इस फिल्म में दोनों फिल्मों में लीड रोल निभाने वाले एक्टर्स अक्षय कुमार और अरशद वारसी आमने-सामने नजर आने वाले हैं.

 

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल थी जिसे 2013 में रिलीज किया गया था और इसमें अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और अम्रिता राव लीड रोल में थे. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. साथ ही, आज हम जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, जॉली एलएलबी 2 के छह साल बाद अरशद वारसी ने फिल्म के तीसरे पार्ट की पुष्टि की है.

आपको बता दें कि, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में, अरशद वारसी ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार जल्द ही जगदीश्वर मिश्रा उर्फ ​​जॉली के किरदार में सीक्वल के लिए वापसी करेंगे. इस पार्ट में दूसरे पार्ट के हीरो खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी ज्वाइन करेंगे. एक्टर ने यह भी पुष्टि की कि ‘मुन्ना भाई 3’ के बारे में अभी कोई प्लान नहीं है. अभिनेता ने कहा “मुन्ना भाई 3 नहीं हो रहा है; संजय और मैं चाहते हैं कि ऐसा हो, राजू (हिरानी) इसे बनाना चाहते हैं और विधु (विनोद चोपड़ा) इसे प्रोड्यूस करना चाहते हैं. लेकिन अभी के लिए, ऐसा नहीं हो रहा है. अक्षय के साथ जॉली एलएलबी 3 हो रही है. धमाल के लेखक ने मुझे फोन किया और कहा कि वह अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. गोलमाल 5 के बारे में मेरा मानना ​​है कि एक दिन रोहित शेट्टी हमें गोवा में फिल्म की शूटिंग के लिए बुलाएंगे. वह ऐसा कर सकते हैं.”

यही नहीं, अगस्त 2022 में एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला के करीबी एक सूत्र ने भी दावा किया, “सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी कुछ समय से जॉली एलएलबी 3 का विचार कर रहे हैं. सुभाष ने एक ऐसा विषय सुलझा लिया है जो दो जॉली के बीच आमने-सामने की मांग करता है. यह कानून की अदालत में बहस के लिए एक बहुत ही दिलचस्प विषय होने वाला है.”

 

बता दें कि, ‘जॉली एलएलबी 3’ में  पहली बार नहीं होगा जब अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्क्रीन शेयर करेंगे. दोनों एक्टर्स ने पहले बच्चन पांडे में साथ काम किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …