Home मनोरंजन खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का इस दिन होगा टेलीविजन प्रीमियर

खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का इस दिन होगा टेलीविजन प्रीमियर

4 second read
Comments Off on खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का इस दिन होगा टेलीविजन प्रीमियर
0
83

खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का इस दिन होगा टेलीविजन प्रीमियर

रजनीश मिश्रा निर्देशित फिल्म फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया. कोविड 19 को लेकर सरकार की गाइडलाइंस के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ बंपर ओपनिंग मिली थी, बल्कि इसके सभी शो हाउसफुल थे

 

भोजपुरी फिल्मों के चर्चित अभिनेता खेसारीलाल यादव  काजल राघवानी  और मधु शर्मा की सुपर हिट भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’  का टेलीविजन प्रीमियर सात को फिलमची टीवी पर होगा. अभय सिन्हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत इस फिल्म का प्रसारण पहली बार अपराह्न् 1 बजे और शाम 7 बजे फिलमची टीवी चैनल पर होगा. रजनीश मिश्रा निर्देशित फिल्म फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया. कोविड 19 को लेकर सरकार की गाइडलाइंस के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ बंपर ओपनिंग मिली थी, बल्कि इसके सभी शो हाउसफुल थे.

 

फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने बताया कि, “फिल्म ने सिनेमाघरों में उम्मीद से ज्यादा कारोबार किया. अब दर्शकों की विशेष डिमांड को देखते हुए हमने इस फिल्म का प्रसारण टेलीविजन पर करने का फैसला लिया. उम्मीद है दर्शकों का फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा.”

 

 

फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब हैं. अभय सिन्हा ने बताया कि फिल्म से उन्हें जितनी उम्मीदें हैं, उससे ज्यादा विश्वास भी है. फिल्म  बड़े पर्दे पर कमाल कर चुकी है और 7 फरवरी को छोटे पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार है. बता दें कि अभय सिन्हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये का ट्रेलर जारी होते ही वायरल हो गया था. फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. 14 जनवरी से सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. दर्शकों को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी  की जोड़ी काफी पसंद आई है.

 

 

 

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये की कहानी लंदन और भारत में घूमती नजर आती है, जिसमें जबरदस्त लव ट्रायंगल है. फिल्म के हीरो खेसारीलाल यादव  लंदन में लिट्टी चोखा बेचने जाते हैं, मगर अंग्रेजी उन्हें नहीं आती. फिर उनका दिल एक देसी भोजपुरी लड़की काजल राघवानी से लगता है, मगर उनकी शादी इंडिया में गांव की लड़की मधु शर्मा से होती है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

मास्क चेकिंग के दौरान मची अफरातफरी।

मास्क चेकिंग के दौरान मची अफरातफरी। सुपौल बिहार। मामला सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय…