Home मनोरंजन ओटीटी पर गदर 2, ओएमजी 2, मुंबई डायरीज 2 धमाल मचाने के लिए तैयार

ओटीटी पर गदर 2, ओएमजी 2, मुंबई डायरीज 2 धमाल मचाने के लिए तैयार

4 second read
Comments Off on ओटीटी पर गदर 2, ओएमजी 2, मुंबई डायरीज 2 धमाल मचाने के लिए तैयार
0
33

ओटीटी पर गदर 2, ओएमजी 2, मुंबई डायरीज 2 धमाल मचाने के लिए तैयार

नई दिल्ली:   अक्टूबर का महीना आ गया है और डिजिटल दुनिया जासूसी थ्रिलर, एक्शन से लेकर कॉमेडी ड्रामा जैसे विविध शीर्षकों से भरी हुई है।

ओटीटी प्लेटफार्म रोमांचकारी कहानियों के छिपे हुए रत्नों को खोलेगा, जो आपको सिनेमाई यात्रा शुरू करने में मदद करेगा।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 से लेकर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 तक, मोहित रैना स्टारर मुंबई डायरीज तक इस हफ्ते की पेशकश आपको खुश कर देगी और विविध प्रकार की मनोरम सामग्री के साथ मनोरंजन करने का वादा करेगी।

यहां विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर छह शीर्षकों की सूची दी गई है, जिन्होंने इस सप्ताह आईएएनएस का ध्यान खींचा है।

गदर 2

गदर 2 अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित है, और शक्तिमान तलवार द्वारा लिखित है। यह 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है।

फिल्म में तारा सिंह के रूप में सनी देओल, सकीना के रूप में अमीषा पटेल और चरणजीत के रूप में उत्कर्ष शर्मा हैं, जो पहली फिल्म की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। इसमें गौरव चोपड़ा, मनीष वाधवा, लव सिन्हा और डॉली बिंद्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गदर 2 11 अगस्त को नाटकीय रूप से रिलीज हुई और व्यावसायिक रूप से सफल रही। अब इसका प्रीमियर 6 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

ओएमजी 2

अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर कॉमेडी ड्रामा ओएमजी 2 अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म भारत में यौन शिक्षा के बारे में बात करती है। इसमें यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, गोविंद नामदेव, अरुण गोविल और बृजेंद्र काला भी शामिल हैं।

यह फिल्म हास्य और विचारोत्तेजक विषयों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव में पिरोती है। यह 2012 की फिल्म ओएमजी- ओह माय गॉड का आध्यात्मिक सीक्वल है।

केप ऑफ गुड फिल्म्स और वाकाऊ फिल्म्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ओएमजी 2 का निर्माण अरुणा भाटिया, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधारे, स्वरूप परेश रावल, हेमा ए. ठक्कर, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल द्वारा किया गया है। ओएमजी 2 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई डायरीज सीजन 2

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, मुंबई डायरीज 2 एक मेडिकल ड्रामा है, जो शहर और उसके लोगों को प्रभावित करने वाली बाढ़ से निपटने वाले बॉम्बे जनरल अस्पताल के कर्मचारियों के बारे में है।

शो में मोहित रैना मुख्य भूमिका में हैं। जो बॉम्बे जनरल अस्पताल में ट्रॉमा सर्जरी के प्रमुख डॉ. कौशिक ओबेरॉय की भूमिका निभाते हैं। कोंकणा सेन शर्मा श्रृंखला में डॉ. चित्रा दास की भूमिका निभा रही हैं, जो बॉम्बे जनरल अस्पताल में सामाजिक सेवाओं की निदेशक हैं।

मुंबई डायरीज 2 में श्रेया धनवंतरी, नताशा भारद्वाज, सत्यजीत दुबे और मृण्मयी देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबई डायरीज 26/11 का पहला सीजन 9 सितंबर, 2021 को रिलीज हुआ। आठ एपिसोड वाली सीरीज का प्रीमियर 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

ख़ुफ़िया:

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित, खुफ़िया में तब्बू, अली फजल, वामिका गब्बी, आशीष विद्यार्थी और अजमेरी हक बधोन जैसे कलाकार हैं। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व प्रमुख अमर भूषण द्वारा लिखी गई किताब एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित है।

5 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर प्यार, वफादारी, बदला और विश्वासघात की कहानी देखें।

लोकी सीजन 2

अमेरिकी सीरीज का दूसरा सीजन मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है, जिसमें इसी नाम के चरित्र को दिखाया गया है, जिसमें लोकी मोबियस एम मोबियस, हंटर बी -15 और टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) के अन्य सदस्यों के साथ मल्टीवर्स को क्रम में नेविगेट करने के लिए काम करता है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स पर आधारित है।

इसमें राफेल कैसल, केट डिकी, लिज कैर और के हुई क्वान भी शामिल हैं। दूसरा सीजन 5 अक्टूबर को डिज्‍नी प्लस पर स्ट्रीम होगा।

मिस्ट्रेस:

यह एक कोरियाई नाटक है, जो 30 वर्ष की आयु की चार महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जब वे जटिल रिश्तों को पार करती हैं और एक साथ आत्म-खोज की यात्रा पर निकलती हैं। जान से योन के पति की घातक दुर्घटना के बाद उसे और उसकी बेटी को परेशान करने वाले फोन कॉल और रहस्यमय घटनाओं का सामना करना पड़ा। मनोवैज्ञानिक किम यून सू को अपने ही गुप्त रहस्यों का सामना करना पड़ता है जब उसके पूर्व-प्रेमी का बेटा उसका रोगी बन जाता है।

हाई स्कूल शिक्षक हान जंग वोन का जीवन वन-नाइट स्टैंड के बाद सुलझता है, और सचिव डू ह्वा यंग साज़िश में फंस जाता है क्योंकि उसकी लॉ फर्म उसके पूर्व-प्रेमी की पत्नी का प्रतिनिधित्व करती है, जो बेवफाई का सबूत मांगती है।

मिस्ट्रेस की 11 अक्टूबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीमिंग होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ Seemanchallive टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …