Home कटिहार जदयू जिलाध्यक्ष के पद पर संजीव श्रीवास्तव निर्वाचित

जदयू जिलाध्यक्ष के पद पर संजीव श्रीवास्तव निर्वाचित

0 second read
Comments Off on जदयू जिलाध्यक्ष के पद पर संजीव श्रीवास्तव निर्वाचित
0
247

जदयू जिलाध्यक्ष के पद पर संजीव श्रीवास्तव निर्वाचित

शनिवार को शहर के कारगिल चौक स्थित सामुदायिक भवन में जिला जदयू अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराया गया। शुक्रवार को तीन अभ्यर्थियों क्रमश: संजीव श्रीवास्तव, अनंदी मंडल एवं श्रीकांत मंडल ने पार्टी के जिला अध्यक्ष पद के लिए नामजदगी का पर्चा दाखिल किया था।

शनिवार को निर्धारित समय के अनुसार जिले के सभी मतदाता निर्वाचन स्थल पर पहुंच गया था। शुरुआत के क्षण में सर्वसम्मति से चनाव कराने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं बनने की स्थिति में गुप्त मतदान की प्रक्रिया जिला निर्वाचन पदाधिकारी पंचानंद पोद्दार एवं चुनाव पर्यवेक्षक प्रह्लाद सरकार ने अपनाया। सभी प्रखंडों के मतदाताओं द्वारा डाले गये मतों की गणना की गई।

मतगणना के बाद जिला निर्वाची पदाधिकारी श्री पोद्दार एवं पर्यवेक्षक श्री सरकार ने बताया कि संजीव श्रीवास्तव को कुल 210 मत मिले जबकि उसके निकटतम प्रतिद्वन्दी अनंदी मंडल को 15 तथा तीसरे अभ्यर्थी श्रीकांत मंडल को महज एक वोट से ही संतोष करना पड़ा। इस तरह श्री श्रीवास्तव ने श्री मंडल को 195 मतों से पराजित किया। बाद में जिला निर्वाची पदाधिकारी ने पर्यवेक्षक की उपस्थिति में उन्हें जीत का प्रमाण पत्र दिया।

समर्थकों ने फूल माला व अबीर से किया स्वागत: जीत की घोषणा के साथ ही सामुदायिक भवन का परिक्षेत्र जश्न के माहौल में बदल गया। इस मौके पर कटिहार के सांसद दुलाल चंद गोस्वामी भी पहुंचे थे। इस दौरान जदयू निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मेयर विजय सिंह, शिवप्रकाश गाड़ोदिया, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुशील कुमार सुमन, सूरज प्रकाश राय, किशोर सिंह, मुकेश सिंह, नरंजन पोद्दार, तकनीकि प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामजी साह, जिला के मुख्य प्रवक्ता अमित साह, अभिषेक सिंह, मनोज ऋषि, सीमा पूर्वे, मीना शर्मा, मनीष सिंह उर्फ पप्पू सिंह, दीपक कुमार सिंह, वरुण कुमार मंडल, नवल किशोर चौधरी, प्रमोद राय, हबीबुर्रहमान, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोजीबुर्रहमान,ओंकार कृष्ण, प्रमोद ठाकुर के अलावासमर्थकों ने अबीर व गुलाल उड़ाकर मनाया जश्न मनाया।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…