Home कटिहार नाव हादसे में अब तक पांच लोगों के शव बरामद, तलाश जारी

नाव हादसे में अब तक पांच लोगों के शव बरामद, तलाश जारी

0 second read
Comments Off on नाव हादसे में अब तक पांच लोगों के शव बरामद, तलाश जारी
0
261

नाव हादसे में अब तक पांच लोगों के शव बरामद, तलाश जारी

बिहार बंगाल सीमा क्षेत्र के ओल्ड महानंदा नदी स्थित जगरनाथपुर और मुकंदपुर घाट पर गुरुवार की शाम नाव दुर्घटना में डूबे लोगों में एक और शव बरामद किए गए। बरामद शव पश्चिम बंगाल की मल्लिकपुरा निवासी तमन्ना खातून का है। चार शव गुरुवार की रात ही बरामद कर लिये गये थे। इस तरह अब तक पांच शव बरामद किए गए हैं।

शुक्रवार गोताखोर की टीम ने नदी में डूबी चार बाइक और एक साइकिल को निकाला। दिन भर एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लापता और डूबे हुए लोगों की खोज में लगी रही। घटना के बाद जिलाधिकारी पूनम, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार जगरनाथपुर घाट पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उनके साथ बारसोई अनुमंडल के एसडीओ व एसडीपीओ समेत अन्य अधिकारी थे। पश्चिम बंगाल के श्रम संसाधन मंत्री गुलाम रब्बानी, पश्चिम बंगाल के डीएम कौशिक भट्टाचार्य, पश्चिम बंगाल के एसपी आलोक राऊजरिया, डिस्ट्रीक्ट चेयरमेन गौरचंद मंडल भी जगरनाथ घाट पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

इधर डूबे लोगों में चापाखोर पंचायत के डमडोलिया निवासी मो. हसीमुद्दीन का अब तक पता नहीं चल पाया है। डीएम पूनम ने बताया कि घटना बंगाल क्षेत्र की है। जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग किया जा रहा है। बारसोई एसडीओ और एसडीपीओ को वहां कैंप करने का निर्देश दिया गया है। पांच मृतकों में से चार पश्चिम बंगाल के हैं। बता दें कि गुरुवार की देर शाम ओल्ड महानंदा नदी में अचानक 50 यात्रियों से भरी नाव डूब गयी थी।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…