Home कटिहार पटरी पर युवक की मिली सिर कटी लाश

पटरी पर युवक की मिली सिर कटी लाश

2 second read
Comments Off on पटरी पर युवक की मिली सिर कटी लाश
0
401

पटरी पर युवक की मिली सिर कटी लाश

कटिहार-जोगबनी रेलखंड पर तेजा टोला के पास रविवार की सुबह छह बजे रेल पटरी पर सिर कटी एक युवक की लाश मिली। घटना की सूचना पर आसपास के लोग, जीआरपी और आरपीएफ घटना स्थल पर पहुंचे।

लोगों ने लाश की शिनाख्त घटना स्थल से 500 मीटर दूरी पर स्थित विद्यानगर के रंजीत कुमार दास के रूप में की। जीआरपी शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। रेल थानाध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि मृतक की पत्नी पूनम कुमार के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है। रंजीत के मौत का कारण हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो सकेगा।

मृतक की पत्नी पूनम का कहना है कि उसके पति रंजीत फेरी का काम करते थे। प्रतिदिन सामान बेचकर घर शाम के सात बजे आते थे। इसके बाद नाश्ता करने के बाद बाजार करने जाते थे। शनिवार की रात करीब आठ बजे वह बाजार करने के लिए घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर घर के लोगों ने मुहल्ला वालों के सहयोग से सदर अस्पताल, रेलवे स्टेशन, केएमसीएच, मिरचाईबाड़ी, मंगलबाजार आदि जगहों पर जाकर खोजबीन किया था। रविवार की सुबह में कटिहार-पूर्णिया रेलखंड के पटरी से होकर कुछ लोग गुजर रहे थे तभी एक युवक की सिर कटी हुई लाश पटरी के समीप देखा। सूचना पर जब वह घटना स्थल पर पहुंची तो पाया कि लाश उसके पति रंजीत का है।

मालूम हो कि मृतक रंजीत अपने पीछे अपने घर में माता, पिता महेंद्र दास के अलावा पत्नी पूनम, लड़की प्रिया, प्रीति कुमारी, छोटी कुमारी तथा लड़का अंकुश कुमार को छोड़ गया है। घटना के बाद उसकी पत्नी पूनम का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। गांव के लोग इस घटना से काफी शोकाकुल है। परिवार के लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर रंजीत ने आत्महत्या कर लिया है या फिर उसकी मौत रेलवे पटरी को पार करते समय किसी अज्ञात ट्रेन के चपेट में आने से हो गई है। घटना स्थल पर मृतक का शरीर जिस हालत में मिली है। इससे प्रतीत होता है कि वह ट्रेन के आने से पहले ही पटरी पर सो गया था। इससे उसका सिर शरीर से कट कर अलग हो गया। शरीर के अन्य हिस्सों में जख्म का निशान पुलिस को नहीं दिखाई दी है। पुलिस को भी शक है कि युवक ने आत्महत्या कर लिया है। इस मामले में मृतक के परिजन भी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…