Home कटिहार 9 वर्ष के बेटे ने किया कुछ ऐसा कि 25 साल की सौतेली मां ने मौत के घाट उतार दिया

9 वर्ष के बेटे ने किया कुछ ऐसा कि 25 साल की सौतेली मां ने मौत के घाट उतार दिया

0 second read
Comments Off on 9 वर्ष के बेटे ने किया कुछ ऐसा कि 25 साल की सौतेली मां ने मौत के घाट उतार दिया
0
274

एक महिला ने अपने सौतेले बेटे की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने महज 100 रुपये चुराए थे। रविवार को पुलिस ने 25 साल की महिला को अपने 9 साल के सौतेले बेटे की कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार को बिहार के कटिहार जिले में बरसोई थाना क्षेत्र के मोदीपोखर गांव में हुई। आरोपी सोफिया खातुन के सौ रुपये खो गए थे, जिसके बात उसने सौतेले बेटे रूपचंद्र से इस बारे में पूछताछ की।

जब बेटे ने स्वीकार कर लिया कि मेला देखने के लिए उसने पैसे चुराए थे, तो सोफिया ने उसका गला दबाया और फिर उसे कई बार छूरा घोंपा। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी। जब महिला का पति मोहम्मद यूसुफ घर आया तो लड़को को बेहोश पाया। उसने उसे तुरंत बरसोई अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने यह भी कहा कि इस अपराध के लिए महिला को गांव वालों ने कथित तौर पर मारा-पीटा भी।

पुलिस को आरोपी महिला ने बताया कि मैंने नहीं सोचा था कि वह मर जाएगा। मैंने बस सुधारने की कोशिश की, क्योंकि उसे पैसे चुराने की आदत लग गई थी। जब मैंने उससे सौ रुपये के बारे में पूछा तो उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और मुझ पर रॉड से हमला कर दिया। उसके बाद ही ये सब कुछ हुआ।

बरसोई पुलिस थाने के अधिकारी पंकज कुमार ने कहा कि महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार जिला अस्पताल भेज दिया गया है। बच्चे के पिता के शिकायत पर महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने आतंकियों ने …