Home कटिहार कटिहार में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया कश्मीरी, पिता था कुख्यात आतंकी

कटिहार में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया कश्मीरी, पिता था कुख्यात आतंकी

1 second read
Comments Off on कटिहार में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया कश्मीरी, पिता था कुख्यात आतंकी
0
132

 कटिहार के शहीद चौक के समीप पुलिस ने एक शख्स को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया है.

 

शख्स कश्मीर का बताया जा रहा है, जिससे आईबी, आर्मी इंटेलिजेंस, रॉ और सीआईडी की टीम पूछताछ कर रही है. युवक की पहचान नासिर यूसुफ वजा के रूप में की गई है. युवक जम्मू कश्मीर के बड़गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि वह फिनलैंड से भारत आया है. वहीं अभी इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक का पिता यूसुफ कुख्यात आतंकवादी था, जो कश्मीर में एनकाउंटर में मारा गया था. संदिग्ध युवक का सीमांचल में मिलने से इसे प्रशासन गंभीरता से ले रही है क्योंकि सीमांचल का यह इलाका काफी संवेदनशील माना जाता है.

 

फिलहाल शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है और यह भी पता कर रही है कि इससे पहले वह कटिहार में कहां रुका था. शहर में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

2 घंटे तक शहीद चौक में घूमता रहा युवक

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नासिर की कई मामलों में संलिप्तता हो सकती है. हालांकि अब तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि नासिर को 2 घंटे से ज्यादा समय तक संदिग्ध हालत में युवक शहीद चौक कटिहार के नगर थाना के आसपास के इलाके में घूम रहा था. फिलहाल कटिहार एसपी ने कहा है कि मामले में जांच चल रही है और इसकी डिटेल वह मीडिया के साथ शेयर कर देंगे, जिसके बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …