Home कटिहार कटिहार से शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला, कहा- पीएम ने देश से परिवारवाद को किया खत्म

कटिहार से शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला, कहा- पीएम ने देश से परिवारवाद को किया खत्म

6 second read
Comments Off on कटिहार से शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला, कहा- पीएम ने देश से परिवारवाद को किया खत्म
0
80

कटिहार से शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला, कहा- पीएम ने देश से परिवारवाद को किया खत्म

पहले चरण के मतदान के बाद सभी पार्टियां अब दूसरे चरण के मतदान में जुटी हुई है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कटिहार में जनसभा करने पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने लालू यादव और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया. गृह मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद को खत्म किया. देश से आतंक खत्म कर देश को सुरक्षित किया. इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि बिहार-राजस्थान को कश्मीर से क्या मतलब? कश्मीर हमारा है. आगे आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू के लालटेन और पंजे के साथ जाएंगे तो दंगा और अत्याचार मिलेगा. कमल के साथ आएंगे तो डबल इंजन की सरकार के साथ खुशहाली आएगी. शाह ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनवाई.

कटिहार से अमित शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला

आगे विपक्ष पर बोलते हुए शाह ने कहा कि इंडिया गठबंधन वाले बिहार को लालटेन युग में वापस ले जाना चाहते हैं. सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि आपको लालू-राबड़ी का शासन याद है ना, इन लोगों ने बिहार को जंगलराज में बदलकर रख दिया था. गरीब, दलित, पिछड़ा सबके साथ अत्याचार किया गया. वहीं, देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद राज्य में गरीबों पर अत्याचार बंद हुआ. परिवारवाद पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि देश से पीएम मोदी ने परिवारवाद को खत्म किया.

पीएम मोदी और सीएम नीतीश की गिनाई उपलब्धियां

शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अंग है, लेकिन कांग्रेस वाले कहते हैं कि बिहार-राजस्थान को कश्मीर से क्या मतलब. उन्हें पता नहीं है कि बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान दे सकता है. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि नीतीश जी ने घर-घर बिजली पहुंचाई. बता दें कि 10 दिन के अंदर केंद्रीय गृह मंत्री का यह बिहार का दूसरा दौरा था. उधर, शाह के दौरे पर किए गए सवाल पर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के तमाम बड़े नेता को 365 दिन बिहार बुला लें, लेकिन मेरा रिजल्ट उतना ही मजबूत होगा

 

 

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…