Home किशनगंज किशनगंज में खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया ने किया जानलेवा हमला

किशनगंज में खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया ने किया जानलेवा हमला

2 second read
Comments Off on किशनगंज में खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया ने किया जानलेवा हमला
0
270

किशनगंज में खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया ने किया जानलेवा हमला

किशनगंज में अवैध बालू खनन रोकने गये खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया ने जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने किसी तरह पोठिया थाना पहुंचकर अपनी जान बचाई। इस संबंध में उन्होंने पोठिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

खनन पदाधिकारी संजय प्रसाद को सूचना मिली थी कि पोठिया प्रखंड की बेलागाछी हाट स्थित डोंक नदी से अवैध रूप से बालू खनन कर बेचा जा रहा है। इसको लेकर वे शुक्रवार को दल-बल के साथ डोंक नदी पहुंचे। वहां उस समय तीन ट्रैक्टर से अवैध बालू ले जाया जा रहा था। खनन पदाधिकारी ने ट्रैक्टर चालकों को रोककर ट्रैक्टर जब्ता करने की प्रक्रिया शुरू की। इस दौरान बालू माफिया के गुर्गे लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंचे और खनन पदाधिकारी को घेर लिया।

बदमाशों ने उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और जब्त तीनों ट्रैक्टर को साथ ले गये। बालू माफियाओं ने खनन पदाधिकारी को धमकी भी दी और कहा कि दोबार इस क्षेत्र आये तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस दौरान कुछ बदमाशों ने खनन पदाधिकारी पर हमला बोल दिया। इसके बाद वे किसी तरह जान बचा कर वहां से निकले और सीधे पोठिया थाना पहुंचे। मामले को लेकर खनन पदाधिकारी ने महिला सहित अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी है।

जिला खनन पदाधिकारी संजय प्रसाद ने कहा कि वे पोठिया में अवैध बालू खनन की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंचे थे जहां बालू माफियाओं ने उन्हें घेर लिया तथा हमला करने की कोशिश की, लोगों ने जान मारने की धमकी दी। किसी तरह वे जान बचाकर पोठिया थाना पहुंचे।
एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जिला खनन पदाधिकारी पर हमला में प्राथमिकी दर्ज हुई है तो कार्रवाई की जाएगी। बालू माफिया किसी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In किशनगंज
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…