Home किशनगंज शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्यार, जमाने ने दिए जख्म तो पति ने दी ये सजा

शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्यार, जमाने ने दिए जख्म तो पति ने दी ये सजा

4 second read
Comments Off on शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्यार, जमाने ने दिए जख्म तो पति ने दी ये सजा
0
285

किशनगंज, जेएनएन। परदेस में रहकर रोजगार कर रहे पति को क्या पता था कि गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी गैर मर्द के साथ इश्क लड़ा रही है। इसका पता चलते ही उसने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद गांव समाज के लोगों को भी शादीशुदा महिला और युवक की प्रेम कहानी की भनक लग गई। तो बुधवार की देर रात को आशिक संग पकड़ी गई महिला को बुरी तरह पीटा और दोनों की शादी करा दी।

बुधवार देर रात को टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत मोतीहारा गांव में घटित घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने प्रेमी युगल की शादी कराने के बाद दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार शादीशुदा उक्त महिला की 13 वर्ष पूर्व मोतिहारा गांव में शादी साथ हुई थी। जिससे उसे तीन संतानें भी है। पेशे से राजमिस्त्री पति घर की माली हालत को सुधारने दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी कर रुपये अर्जित करने लगा। इस बीच बकरीद के मौके पर परिवारजनों के साथ खुशियां बांटने घर वापस आया था और 16 अगस्त को वापस दिल्ली लौट गया।

इधर पति की गैर मौजूदगी में ओदरा निवासी जुगाड़ वाहन चालक मोहम्मद अफसर पिता तमीजुद्दीन सबीना के घर आने जाने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। जिसके चर्चे इलाके में होने लगे। बुधवार रात भी आरोपित मोहम्मद अफसर छिपते-छिपाते महिला के कमरे में घुस गया। लेकिन पहले से  रेकी कर रहे लोगों की नजरों से वह बच न सका। स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को दबोच लिया।

परिजनों द्वारा पत्नी की करतूत की जानकारी पति को तत्काल दी गई। जिसपर आक्रोशित पति ने फोन पर ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया। जिससे आक्रोशित लोगों ने पहले तो प्रेमी युगल की आनन फानन में शादी करा दी। लेकिन घटना से आक्रोशित कुछ लोगों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर घायल कर दिया।

कहा-एसपी किशनगंज ने 

मामला संज्ञान में आते ही बुधवार देर रात को ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। अगर पीड़िता द्वारा तीन तलाक की शिकायत की जाएगी तो सुसंगत धाराओं के तहत आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। – कुमार आशीष, एसपी।

 

Source Jagran

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In किशनगंज
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…