Home किशनगंज किशनगंज : लाल खून के काले कारोबार के एक गिरोह का किशनगंज पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है।

किशनगंज : लाल खून के काले कारोबार के एक गिरोह का किशनगंज पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है।

0 second read
Comments Off on किशनगंज : लाल खून के काले कारोबार के एक गिरोह का किशनगंज पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है।
0
8

किशनगंज : लाल खून के काले कारोबार के एक गिरोह का किशनगंज पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने धंधे में लिप्त तीन धंधेबाजो को धर दबोचा है । एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु के निर्देश पर टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में पुलिस ने सरगना को भी हिरासत में लिया है।

सूत्रों ने बताया कि ये सभी लोग नशेड़ियों के शरीर से खून निकालते थे। यह गिरोह नशेड़ियों को 250 एमएल ब्लड के बदले 2 से 3 हजार रुपए दिया जाता था और उसी खून को ये शातिर धंधेबाज 25 से 30 हजार रूपये में बेचते थे। एएसआई संजय यादव बीते तीन दिनों से इन धंधेबाजों के पीछे लगे हुए थे ।जिसके बाद आज शहर के उत्तर पल्ली में स्थित बेथल मिशन स्कूल के निकट से मुख्य सरगना बाबर को गिरफ्तार किया गया और उसके निशानदेही पर पश्चिम पल्ली एसबीआई के निकट से रुस्तम नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया, जबकि तीसरे युवक की गिरफ्तारी चूड़ी पट्टी से हुई है । इस गिरोह का नेटवर्क बंगाल ,नेपाल और बंगलादेश तक फैला हुआ है।

जानकारी मिल रही है कि किशनगंज टाउन थाना में जब से एएसआई संजय यादव की पोस्टिंग हुई है उसके बाद से अभी तक लगभग 250 नशेड़ी,तस्कर विभिन्न मामलो में जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा चुके है । जिले के प्रबुद्धजनों और युवा पीढ़ी के बीच किशनगंज सिंघम के नाम से मशहूर हो चुके संजय यादव के कर्तव्य निष्ठा की हर तरफ चर्चा हो रही है। थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एएसआई संजय यादव के कार्यों की बुद्धिजीवी वर्ग भूरी भूरी प्रसंशा कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In किशनगंज
Comments are closed.

Check Also

PATNA जा रहे डिप्टी बैंक मैनेजर को अपराधियों ने लूटा..

Patna:-बिहटा में अपराधियों ने बैंक मैनेजर से लूट की घटना को अंजाम दिया है..बिहटा थाना क्षे…