Home मधेपुरा अज्ञात अपराधीयों ने रूपये लूटने को लेकर व्यवसायी पिता – पुत्र को मारी गोली।

अज्ञात अपराधीयों ने रूपये लूटने को लेकर व्यवसायी पिता – पुत्र को मारी गोली।

0 second read
Comments Off on अज्ञात अपराधीयों ने रूपये लूटने को लेकर व्यवसायी पिता – पुत्र को मारी गोली।
0
276

शहर के केनरा बैंक समीप सोमवार की देर शाम हथियार लेस नकाब पोस अज्ञात अपराधीयों ने रूपये लूटने को लेकर व्यवसायी पिता – पुत्र को मारी गोली। गोली लगने से पिता एवं पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

आस पड़ोस के लोगों की मदद से जख्मी लोगों को पीएचसी लाया गया। जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देख डाक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया गया कि नगर पंचायत के वार्ड आठ निवासी श्रवण अग्रवाल (45), पुत्र मानस अग्रवाल (16) अपनी दुकान बंदकर पैदल ही शांति नगर स्थित अपने घर लौट लौट रहे थे। इसी क्रम में कैनरा बैंक समीप एक काले रंग की बाईक पर सवार तीन नकाब पोस अज्ञात अपराधीयों ने हथियार का भय दिखाकर पैसे से भरा झोला छिनने का असफल प्रयास किया। इस बीच अपराधी एवं व्यासीयों में नोक – झोक भी हुआ। इस बीच एक अपराधी ने व्यासायी एवं उनके पर अंधाधून गोली चलाई। जिसमे व्यासीय श्रवण अग्रवाल के दोनो पेर पर घुटने के समीप एक एक गोली लगी। साथ ही उनके पुत्र मानस कुमार के पेट के नीचे पंजरा में एक गोली लगी। गोली की आवाज एवं पिता – पुत्र द्वारा बचाओ – बचाओ का हल्ला सुनकर आस – पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। तबतक में तीनों अपराधी वहां से भाग निकले। इतने में वहां पहुंचे लोगों ने घायलों को पीएचसी भर्ती कराया जहां डाक्टर शंभूनाथ सूरज ने घायलों की गंभीर स्थिति देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया। एम्बुलेंश नही मिलने पर लोगों में पनपा आक्रोश
शहर के केनरा बैंक के पास सोमवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमासो ने व्यवसायी पिता पुत्र को गोली मारकर दिया। आनन फानन में स्थानीय लोगों और परिजनों ने जख्मी हालत में पिता और पुत्र को पीएचसी पहुंचाया। पीएचसी लाने के लगभग आधे घंटे बाद जख्मी का इलाज शुरू किया गया। तब तक दोनों जख्मी दर्द से कराहते रहे। जिससे लोगों में काफी आक्रोश पन रहा था। जख्मी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किये जाने बाद एम्बुलेंस की सुविधा नहीं मिल पायी। नीजी वाहनों से ले जाया गया। किसी प्रकार की सुविधा नहीं रहने के कारण आक्रशित लोगों की भीड़ उग्र हो रहे थे। ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है। पीएचसी सिर्फ नाम का रह गया है। लोग तरह तरह की चर्चाऐं कर रहे थे।वही सडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि घटना को लेकर थानाध्यक्ष टीम बनाकर दल बल के साथ सघन छापामारी कर रहीं हैं साथ ही उन्होंने बताया कि बदमासो ने पैसा छीनने का प्रयास किया था। विरोध करने पर गोली चलाई गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

एक्शन मोड में पप्पू यादव, अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद

एक्शन मोड में पप्पू यादव, अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव बु…