Home खास खबर जलजमाव के बाद बीमारी फैलने की आशंका

जलजमाव के बाद बीमारी फैलने की आशंका

3 second read
Comments Off on जलजमाव के बाद बीमारी फैलने की आशंका
0
246

जलजमाव के बाद बीमारी फैलने की आशंका

आफत की बारिश थमने के बाद भी शहर में जलजमाव की समस्या पूरी तरह दूर नहीं हो सकी है। बल्कि जिन स्थानों पर पानी सूख गया है वहां धूप निकलने के बाद सड़ांध उठने के कारण लोगों की परेशानी बढ़नी लगी है। ब्लीचिंग पाउडर और डीडीटी का छिड़काव नहीं होने के कारण लोगों को बीमारी फैलने की चिंता सताने लगी है।पिछले दिनों हुई भीषण बारिश के कारण शहर के शहर में अधिकांश जगह जलजमाव की समस्या खड़ी हो गयी थी।

गत सोमवार से बारिश से राहत मिलने के बावजूद आजादनगर, गुलजार बाग, जयपाल पट्टी, जयप्रकाश नगर, भिरखी, माणिकपुर समेत कई अन्य जगहों पर जलजमाव की समस्या अभी भी पूरी तरह दूर नहीं हो सकी है। बल्कि मेन रोड पर भी ग्रामीण बैंक के पास, पुरानी कचहरी मार्केट से थाना चौक, पानी टंकी चौक आदि स्थानों पर अभी भी जलजमाव की समस्या बनी है।जिन स्थानों पर पानी सूख गया है वहां कूड़ा- बिखरा पड़ा है। गली- मुहल्लों में साफ- सफाई व्यवस्थित रूप से साफ- सफाई नहीं होने के कारण धूप निकलने के बाद सड़ांध उठने लगी है। आजाद नगर निवासी मो. बबलू, मो. चांद, मो. सुभान आदि ने कहा कि जलजमाव के कारण डायरिया आदि बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है।

नगर परिषद की ओर से ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव नहीं किया जा रहा है।शहर में नाले की सफाई का काम तेजी से किया जा रहा है। पूर्णिया गोला चौक से जयपाल पट्टी चौक के बीच नाले की सफाई की गयी है। अन्य जगहों पर भी सफाई का काम शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…