Home मधेपुरा पीड़ितों की सुध नहीं ले रहे अधिकारी

पीड़ितों की सुध नहीं ले रहे अधिकारी

0 second read
Comments Off on पीड़ितों की सुध नहीं ले रहे अधिकारी
0
231

पीड़ितों की सुध नहीं ले रहे अधिकारी

खंड में अभी भी बाढ़ की तबाही से लोगों का बेघर होना जारी है। बावजूद कई गांवों में अब तक अधिकारी नहीं पहुंच पाये हैं। कारी कोसी के उफान से फैले बाढ़ की पानी में खुरहान वितरणी और आलमनगर वितरणी के बीच पड़ने वाले सभी गांव प्रभावित हो चुके हैं।

दो सौ से अधिक घरों में बाढ़ की पानी फैलने से दर्जनों परिवार बेघर हो चुके हैं, जो ऊंचे स्थानों पर दूसरों के घरों में पनाह लिये हैं। न तो उन बेघर परिवारों को किसी प्रकार की सहायता मिल रही है और न हीं सांत्वना देने के लिए भी कोई अधिकारी पहुंच पाए हैं। जिससे प्रभावित लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्वालपाड़ा की ओर से कारी कोसी का पानी आ रहा है तो दूसरी ओर बैतुल्लाह बासा के पास सहायक नदी के ऊपर सड़क में पूर्व में दिये गये ह्यूम पाइप के सहारे जल निकासी पूरी तरह नहीं हो पाती है।

प्रभावित क्षेत्रों में 80 प्रतिशत से अधिक धान की फसल भी बर्बाद हो चुकी है। लदमा वार्ड छह स्थित सड़क पर भी दो से चार फीट तक पानी है। जहां न तो नाव की सुविधा है और न हीं प्रभावित परिवार के बीच राहत व बचाव कार्य जारी है। एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि सीओ से जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…