Home पूर्णिया मालामाल हो गया ऑटो ड्राइवर : dream 11 खेल बना करोड़पति,बोला- अब जिऊंगा बेहतर जिंदगी

मालामाल हो गया ऑटो ड्राइवर : dream 11 खेल बना करोड़पति,बोला- अब जिऊंगा बेहतर जिंदगी

4 second read
Comments Off on मालामाल हो गया ऑटो ड्राइवर : dream 11 खेल बना करोड़पति,बोला- अब जिऊंगा बेहतर जिंदगी
0
113

पूर्णिया : किसकी किस्मत कब जाग जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती हैं। ऐसा ही वाक्या बिहार के पूर्णिया जिले में देखने को मिला हैं। जहां पेशे से ड्राइवर और किराये के मकान में रहने वाले युवक की रातों रात किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया। ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 (Dream11) ने एक झटके में ही युवक को करोड़पति बना दिया। लॉटरी लगते ही उसके परिवार वाले ख़ुशी से झूम उठे।

ऑटो ड्राइवर नौशाद के एक करोड रुपया जीतने की खबर सुनकर आस-पड़ोस के लोगों का उनके घर आने का सिलसिला जारी है। जीत पर खुशी जाहिर करते हुए नौशाद ने बताया कि उन्होंने dream11 पर 2 साल पूर्व से आईपीएल टीम बनाकर गेम खेलने का शुरुआत की थी, उसमें उनके द्वारा चुनी गई टीम की सबसे ज्यादा अंक मिले और वह देश में नंबर वन आईपीएल टीम बन गई। चयनित टीम में उन्होंने पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में dream11 टीम बनाई थी जो पूरे आईपीएल मैच के दौरान देशभर में नंबर वन रही।

उन्होंने बोला कि इसमें से 30 लाख रुपए GST काटकर उनके खाते में ₹70 लाख रुपए पहुंच गए हैं। अब इस पैसे से वह अपना घर बनाएगा औरअपने बच्चों को पढ़ाएगा। लेकिन, पहले भी वह ऑटो चलाता था और आगे भी वह ऑटो चलाते रहेगा | नौशाद ने बोला कि कभी उसने सोचा भी नहीं था कि क्रिकेट से वह रातों रात करोड़पति बन जाएंगे। उसने ना तो कभी क्रिकेट खेला था ना ही कभी क्रिकेट में उन्हें इंटरेस्ट था। उन्होंने इसके लिए ऊपर वाले को शुक्रिया कहा। वहीं नौशाद के पिता कासिम अंसारी और मां कुमकुम खातून ने बोला कि यह सब ऊपर वाले की कृपा से हुआ है। वे लोग तो मजदूर और छोटा किसान हैं। बेटा ऑटो चलाकर परिवार का पालन करता है।

मां-पिता ने बताया कि वह जब नौशाद मोबाइल पर गेम खेलता था तो कई बार उनलोगों टोका भी, लेकिन अब जब 1 करोड़ रुपए का पुरस्कार मिला है तो परिवार और गांव में काफी खुशी है। उनके रोजा का ही यह रिज़ल्ट है कि खुदा ने उन्हें यह बरकत दी है। कहते हैं किस्मत ऊपर वाले के हाथ में होती है। गरीब ऑटो वाला ड्राइवर नौशाद ने कभी सोचा भी नहीं था कि वह इस तरह से करोड़पति बन जाएंगे। हालांकि इस गेम में कई लोग लखपति से खाक भी हो जाते हैं। लेकिन नौशाद जैसे विरले ही किस्मत वाले होते हैं जिनकी किस्मत अचानक चमक जाती है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In पूर्णिया
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …