Home पूर्णिया ‘आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो’, रंगदारी मामले पर इमोशनल हुए पप्पू यादव

‘आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो’, रंगदारी मामले पर इमोशनल हुए पप्पू यादव

2 second read
Comments Off on ‘आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो’, रंगदारी मामले पर इमोशनल हुए पप्पू यादव
0
91

‘आत्महत्या के लिए मजबूर मत करो’, रंगदारी मामले पर इमोशनल हुए पप्पू यादव

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के खिलाफ एक फर्नीचर व्यापारी ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले को लेकर पप्पू यादव ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ‘आत्महत्या’ के लिए मजबूर मत करो.

 

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के खिलाफ एक फर्नीचर व्यापारी ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले को लेकर पप्पू यादव ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ‘आत्महत्या’ के लिए मजबूर मत करो. वैचारिक लड़ाई लड़ो, हम मानहानि का केस करेंगे. कोर्ट जा रहे हैं. वहीं, आगे प्रियंका गांधी से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि संगठन को कैसे मजबूत किया जाए, इस पर चर्चा हुई. कांग्रेस को आम जनता तक कैसे पहुंचाया जाए, कांग्रेस को कैसे रिकवर किया जाए. ‘इंडिया’ गठबंधन का प्रदर्शन बिहार में क्यों कमजोर रहा? इन मुद्दों को लेकर प्रियंका गांधी से बातचीत हुई.

 

पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा पर कटाक्ष

आपको बता दें कि रंगदारी और जान से मारने के आरोपों के संदर्भ में पप्पू यादव ने कहा कि हम कमजोर नहीं होंगे. पहले भी जनता मेरे साथ थी और आज भी जनता मेरे साथ है. उन्होंने कहा, ”खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाला हाल है.” इशारों-इशारों में पप्पू यादव ने पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पॉलिटिकल लड़ाई लड़ो, वैचारिक लड़ाई लड़ो. पुलिस का सहारा क्यों लेना पड़ रहा है? आगे उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठाए.

पप्पू यादन ने प्रशासन पर उठाए कई सवाल

इसके साथ ही आपको बता दें कि निर्दलीय सांसद ने कहा कि एफआईआर में 2021 का जिक्र किया गया है तो 2024 में केस क्यों किया जा रहा है? जिस अमित का जिक्र किया जा रहा है वह रांची में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर है. ”अमित से क्या बात हुई है? अमित ने क्या बोला इसका सबूत कहां है?” पप्पू यादव ने पूछा केस करने वाला कहता है सबूत डिलीट हो गया और हम पर आरोप लगाता है. पप्पू यादव ने प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा, ”इतनी बेसब्री क्यों थी? बिना जांच पड़ताल के केस क्यों किया?” उन्होंने कहा कि हम कोर्ट जाएंगे और मानहानि का केस करेंगे. उन्होंने फर्नीचर कारोबारी के साथ प्रशासन पर भी कार्रवाई करने की बात कही.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In पूर्णिया
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…