Home खास खबर पॉलीथिन का इस्तेमाल नहीं करने का संकल्प

पॉलीथिन का इस्तेमाल नहीं करने का संकल्प

0 second read
Comments Off on पॉलीथिन का इस्तेमाल नहीं करने का संकल्प
0
259

पॉलीथिन का इस्तेमाल नहीं करने का संकल्प

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के मौके पर शहर के वार्ड नं. 23 बटराहा में लोगों ने पॉलीथिन से मुक्ति का संकल्प लिया। वार्ड पार्षद कुमारी सिद्धिप्रिया के नेतृत्व में अहले सुबह सफाई अभियान चला लोगों को भी इसके प्रति जागरूक किया गया।

वार्ड पार्षद व उनके सहयोगियों द्वारा घर घर जाकर लोगों के बीच जूट व कपड़े से बने थैले का वितरण कर पर्यावरण की रक्षा के लिए पॉलीथिन का बहिष्कार करने पर रजामंद किया। मौके पर सुभाष चन्द्र खां, अनिल झा, बबन झा, विमल कांत मिश्र, आशीष खां सहित अन्य थे।

युवा वैश्य महासभा लगाएगी राष्ट्रपिता की आदमकद प्रतिमा: जिला परिषद में राष्ट्रीय युवा वैश्य महासभा के जिला अध्यक्ष शशांक सुमन विक्की की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते रालोसपा जिलाध्यक्ष चंदन कुमार बागची, महासभा के प्रदेश महासचिव शिवशंकर विक्रांत ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्श पर चलें। बजरंग गुप्ता ने राष्ट्रपिता के विश्राम स्थल पुरानी जज कोठी को गांधी संग्रहालय एवं प्रमंडलीय मुख्यालय में उनकी आदमकद प्रतिमा लगाने के लिए प्रशासन से सहयोग की अपील की। समारोह में सत्यनारायण साह,विजय गुप्ता, मनोज चौधरी, संतोष गुप्ता, बालेश्वर भगत, कुमार अमर ज्योति, संतोष मुंगेरी, बैजनाथ चौधरी, घनश्याम चौधरी, कुश मोदी थे।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…