Home खेल जगत क्रिकेट / सिंगापुर ने जिम्बाब्वे को हराया, आईसीसी के पूर्णकालिक सदस्य देश के खिलाफ पहली जीत दर्ज की

क्रिकेट / सिंगापुर ने जिम्बाब्वे को हराया, आईसीसी के पूर्णकालिक सदस्य देश के खिलाफ पहली जीत दर्ज की

4 second read
Comments Off on क्रिकेट / सिंगापुर ने जिम्बाब्वे को हराया, आईसीसी के पूर्णकालिक सदस्य देश के खिलाफ पहली जीत दर्ज की
0
238

खेल डेस्क. सिंगापुर की क्रिकेट टीम ने रविवार को जिम्बाब्वे को 4 रन से हरा दिया। तीन देशों की त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में सिंगापुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 9 विकेट पर 181 रन बनाए। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 7 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। बारिश के कारण मैच को 20 की जगह 18 ओवर का कर दिया गया था। सिंगापुर की टीम आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के किसी पूर्णकालिक सदस्य देश के खिलाफ पहली बार जीतने में सफल रही।

जिम्बाब्वे के सीन विलियम्स ने 35 गेंद पर 66 रन बनाए

  1. सिंगापुर के इंडियन एसोसिएशन ग्राउंड पर मेजबान टीम के लिए टिम डेविड और मनप्रीत सिंह के 41-41 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा रोहन रंगराजन ने 39 रन बनाए। जिम्बाब्वे के लिए रयान बर्ल ने 3 और रिचर्ड नगारावा ने 2 विकेट लिए।
  2. लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ने मजबूत शुरुआत की। उसने एक समय 14 ओवर में दो विकेट पर 142 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिरने से टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। उसके लिए सीन विलियम्स ने 35 गेंद पर 66 रन बनाए। उन्होंने पांच चौके और पांच छक्के लगाए।
  3. जिम्बाब्वे के ओपनर रेगिस चकावा ने 19 गेंद पर 48 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाए। टीम का स्कोर जब 62 रन था, तब रेगिस आउट हुए। इसके बाद  टिनोटेंडा मुटुम्बोडजी ने विलियम्स के साथ पारी को संभाला। वे 142 रन के स्कोर पर आउट हुए। टिनोटेंडा ने 32 रन बनाए। इसके बाद विलियम्स 163 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। यहां से जिम्बाब्वे की टीम संभल नहीं सकी। टीम लक्ष्य से चार रन दूर ही रन गई।

 

Source: Dainik Bhaskar

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खेल जगत
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…