Home खेल जगत श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सरफराज ही रहेंगे कप्तान, और आजम को बनाया उपकप्तान

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सरफराज ही रहेंगे कप्तान, और आजम को बनाया उपकप्तान

2 second read
Comments Off on श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सरफराज ही रहेंगे कप्तान, और आजम को बनाया उपकप्तान
0
251

श्रीलंका टीम के खिलाफ होने वाली घरेलू वनडे और टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को टीम का उपकप्तान बनाया है जबकि सरफराज अहमद की कप्तानी बरकरार रखी गई है। पीसीबी ने ये नियुक्ति टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक और पीसीबी की क्रिकेट कमिटी से प्राप्त अनुशंसा के आधार पर की। इस बारे में जानकारी देते हुए पीसीबी के चेयरमैन अहसान मनी ने बताया कि बाबर को दी गई जिम्मेदारी, भविष्य के कप्तान के रूप में उनके क्रमिक विकास का हिस्सा है। वहीं टीम के नए कोच मिस्बाह ने इस बारे में कहा कि किसी अन्य क्रिकेटर्स के मुकाबले वे सरफराज को ज्यादा अच्छे से जानते हैं, इसलिए उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पाने के लिए उन्हें ये जगह दी गई है।

इस बारे में बात करते हुए मुख्य चयनकर्ता और टीम के हेड कोच मिस्बाह ने कहा, ‘बेहतर परिणाम पाने के उद्देश्य से मैंने ड्रेसिंग रूम की संस्कृति और खिलाड़ियों का माइंड सेट बदलने पर जोर दिया है और मुझे यकीन है कि सरफराज इन उद्देश्यों को प्राप्त करने में मेरी मदद करने के लिए बिल्कुल सही इंसान हैं।’

वनडे और टी20 मैचों की होगी सीरीज

पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंकाई टीम 27 सितंबर से 9 अक्टूबर के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। इस दौरान कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितंबर, 29 सितंबर और 2 अक्टूबर को तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। इसके बाद लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 5, 7 और 9 अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज होगी।

Source: Dainik Bhaskar

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खेल जगत
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…