Home खेल जगत Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास, 6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच

Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास, 6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच

6 second read
Comments Off on Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास, 6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच
0
95

Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास, 6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच

Sunil Chhetri Retirement: भारतीय महान फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने का फैसला किया है। अब सुनील अपना आखिरी मुकाबला 6 जून को खेलेंगे।

 

भारतीय दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। अपने 20 साल के लंबे फुटबॉल करियर पर सुनील ने विराम लगाने का फैसला कर लिया है। सुनील अब अपना आखिरी मुकाबला फीफा विश्व कप क्वालीफिकेशन मैच 6 जून को कुवैत के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने संन्यास की घोषणा एक्स पर पोस्ट शेयर करके दी है। इस वीडियो के कैप्शन में कप्तान ने लिखा मैं कुछ कहना चाहूंगा…

वीडियो शेयर करके फैंस, देश और परिवार का किया धन्यवाद

सुनील छेत्री ने अपने संन्यास की घोषणा अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करके दी है। सुनील ने 9 मिनट से भी ज्यादा का वीडियो साझा किया है। जिसमें वो देश, फैंस और परिवार का धन्यवाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुनील ने कहा जिस दिन मैनें अपने देश के लिए पहली बार खेला था वो दिन मेरे जीवन का खास दिन था। जिसको मैं कभी भुला नहीं सकता हूं।

 

6 जून को खेलेंगे अपना आखिरी मैच

अपने आखिरी मैच को लेकर सुनील ने कहा कि पिछले 19 सालों में मैनें देश के लिए काफी मैच खेलें। इस दौरान मैनें अपने कर्तव्य को अच्छे से निभाया और मुझे फैंस का काफी प्यार भी मिला। पिछले डेढ़, दो महीने से मैं इसको लेकर सोच रहा था। अब कुवैत के खिलाफ मेरा आखिरी मैच होने जा रहा है। सुनील छेत्री ने भारत के लिए 145 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 90 गोल दर्ज है।

 

 

फैंस हुए भावुक

सुनील छेत्री द्वारा संन्यास की घोषणा किए जाने के बाद फैंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। सुनील के रिटायरमेंट से फैंस काफी भावुक भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि विराट कोहली के बाद, एकमात्र व्यक्ति जिसकी फिटनेस के लिए देश हमेशा सराहना करेगा, वह सुनील छेत्री ही रहेंगे। हैप्पी रिटायरमेंट लेजेंड

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खेल जगत
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…