Home अररिया बलुआ के जाने माने स्वर्ण व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

बलुआ के जाने माने स्वर्ण व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

3 second read
Comments Off on बलुआ के जाने माने स्वर्ण व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली
0
428

बलुआ के जाने माने स्वर्ण व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

बलुआ बाजार,सुपौल।बलुआ थाना क्षेत्र के बलुआ पंचायत के वार्ड नंबर 6 में रात के 9:30 बजे कुछ बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने बलुआ के जानेमाने स्वर्ण व्यवसाय को गोली मारकर मौके से हुआ फरार हो गया।

 

जानकारी मुताबिक उक्त स्वर्ण व्यवसाय बलुआ थाना क्षेत्र के बलुआ पंचायत वार्ड नंबर 6 निवासी उद्धव ठाकुर के पुत्र मुकेश ठाकुर बताया जाता है जो बलुआ बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के पीछे स्वर्ण का दुकान करते थे। उक्त स्वर्ण व्यवसाय जाने माने व्यवसाय में एक थे।जो सब दिन के तरह आज भी वह अपने दुकान को बंद कर घर लौट रहे थे जिस क्रम में उनके घर से ठीक 100 कदम पीछे नरसिंह थान के समीप किसी अपराधी ने उसका पीछा कर उसके बाइक को बार-बार बाइक रोकने की बात कहने लगा।

 

मिली जानकारी मुताबिक बाइक सवार अपराधी के हाथ में पिस्टल देख स्वर्ण व्यवसाय अपने बाइक की गति को तेज कर मौके से हल्ला मचाने लगा।जिसके बाद अपराधियों ने उक्त स्वर्ण व्यवसाय पर गोली की फायरिंग की लेकिन एक गोली अपराधी से मिस होने के बाद दूसरी गोली स्वर्ण व्यवसाय को उसके कमर के रीड में आके लगी।

 

जिसके बाद स्वर्ण व्यवसाय अपने बाइक से गिर पड़ा और मौके पर बेहोश हो गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके से घटनास्थल पर पहुंचे जहां उसके परिजन सहित लोगों ने आनन-फानन में वीरपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। जहां वरीय चिकित्सक ने स्थिति को नाजुक देखते हुए और गोली कमर के रीड में में फंसे रहने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया।मामले में बलुआ थानाध्यक्ष मनीषा चक्रवर्ती से जानकारी लेने पर बताया कि हम छुटी पर है मामले की जानकारी नही है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…