Home सुपौल Supaul:- शादी में ज्यादा नॉनवेज नहीं खिलाया तो भड़के बाराती, कैटरर्स को जमकर पीटा; 3 घायल

Supaul:- शादी में ज्यादा नॉनवेज नहीं खिलाया तो भड़के बाराती, कैटरर्स को जमकर पीटा; 3 घायल

0 second read
Comments Off on Supaul:- शादी में ज्यादा नॉनवेज नहीं खिलाया तो भड़के बाराती, कैटरर्स को जमकर पीटा; 3 घायल
0
50

शादी में ज्यादा नॉनवेज नहीं खिलाया तो भड़के बाराती, कैटरर्स को जमकर पीटा; 3 घायल

शादी समारोह में नाच के दौरान गोली चलने और मारपीट की खबरें आपने सुनी होंगी। मगर बिहार के सुपौल जिले में एक शादी समारोह के दौरान बारातियों ने नॉनवेज खाने पर हुए विवाद के बाद कैटरर्स की धुनाई कर दी। इस दौरान तीन युवक गंभीर घायल हो गए। मामला त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र का है। कैटरिंग के युवकों ने बारातियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

जानकारी के मुताबिक त्रिवेणीगंज में बुधवार रात बघला गांव से बारात आई। बारातियों ने भोज के दौरान कैटरर्स से ज्यादा मीट मांगा। तभी कुछ बारातियों का कैटरिंग के युवकों से विवाद हो गया और बारातियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में कैटरिंग में आए सभी 13 युवकों की पिटाई हुई है। जिनमें से तीन को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का नाम 22 वर्षीय सुमित कुमार, 24 वर्षीय अजय कुमार और 22 वर्षीय मन्नू कुमार है।

मन्नू कुमार ने बताया कि वे लोग सभी मेहमानों को खाना खिला रहे थे। तभी एक बाराती ज्यादा मीट मांग रहा था। कैटरर्स खाना परोस रहे थे। तभी बाराती गाली-गलौज करने लगे। कैटरर्स ने इसका विरोध किया तो उनकी पिटाई कर दी।

कैटरर्स ने बारातियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

स्थानीय लोग सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। ड्यूटी पर तैनात डॉ दीपक कुमार ने बताया कि तीन युवक घायल हैं। सभी का  इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में कैटरर्स युवकों ने कार्रवाई के लिए थाने में आवेदन भी दिया है। इस संबंध में संपर्क करने पर थाने में उपस्थित एक पुलिसकर्मी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In सुपौल
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…