Home टेक्नोलॉजी अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म पर कल यानी 27 अगस्त से Fab Phones Fest की शुरुआत

अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म पर कल यानी 27 अगस्त से Fab Phones Fest की शुरुआत

1 min read
Comments Off on अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म पर कल यानी 27 अगस्त से Fab Phones Fest की शुरुआत
0
273

अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म पर कल यानी 27 अगस्त से Fab Phones Fest की शुरुआत

सेल 27 अगस्त से शुरू होकर 30 अगस्त तक चलेगी। इस सेल में अमेजन स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट और डील्स देता है। ई-कॉमर्स दिग्गज अपने प्लेटफॉर्म पर यह सेल अकसर आयोजित करता रहता है। Fab Phones Fest कल से शुरू होगी, लेकिन कंपनी ने इस सेल के दौरान मिलने वाले कुछ स्मार्टफोन की डिस्काउंटेड कीमत और डील्स पर से पर्दा उठा दिया है और कुछ स्मार्टफोन के सेल प्राइस का हिंट दिया है। बता दें कि इस सेल के दौरान सभी स्मार्टफोन पर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा और चुनिंदा स्मार्टफोन पर No Cost EMI ऑप्शन मिलेंगे। यहां हम आपको सेल के दौरान मिलने वाली डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Amazon Fab Phones Fest Deals and Offers

Xioami Mi A3

Fab Phones Fest सेल के दौरान हाल ही में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi A3 भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन में किसी प्रकार का डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। हालांकि आप इसमें HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के 750 रुपये का डिस्काउंट और EMI करवाने पर एक्सट्रा 250 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। HDFC बैंक डेबिट कार्ड के जरिए भी 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन कल दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसे 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस कीमत में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy M30

सैमसंग का पॉप्युलर स्मार्टफोन Galaxy M30 भी Fab Phones Fest के दौरान डिस्काउंट पर मिलेगा। कंपनी ने इसकी डिस्काउंटेड कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी कीमत का हिंट दिया है। Amazon India पर सेल के लैंडिंग पेज के मुताबिक स्मार्टफोन इस सेल के दौरान 1X,990 रुपये की कीमत में मिलेगा। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है और 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। ग्राहक इस सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को Axis बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा HDFC बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M10, Galaxy M20

Galaxy M30 के अलावा इस सेल के दौरान Galaxy M10 और M20 भी कम कीमत में मिलेगा। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को क्रमश: 7,XX0 और 9,XX0 रुपये में लिस्ट किया है। बता दें कि स्मार्टफोन को क्रमश: 7,990 रुपये और 9,990 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Xiaomi Redmi Y3

शाओमी का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y3 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 11,999 रुपये की कीमत में बेचा जाता है। इस सेल के दौरान यह स्मार्टफोन ग्राहकों को X,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल सकता है। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Amazon Fab Phones Fest LG W30

LG W30 कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है, जो हाल ही में लॉन्च हुआ है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है, जिस कीमत में ग्राहकों को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। इस सेल के दौरान कंपनी ने इसे 8,XX9 रुपये की कीमत में बेचेगी। इस हिंट से यह पता चलता है कि इस सेल के जौरान जून के आखिर में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को ग्राहक लॉन्च कीमत से कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Honor Play

Honor का गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन Honor Play इस सेल के दौरान काफी कम कीमत में मिल सकता है। कंपनी काफी समय से इस स्मार्टफोन को कम कीमत में बेच रही है। ऐसा हो सकता है कि इस सेल के दौरान भी यह स्मार्टफोन काफी डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने इस स्मार्टफोन की कीमत का हिंट देते हुए इसे XX,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है। फिलहाल कंपनी इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये में बेच रही है।

Amazon Fab Phones Fest Other Deals

इस सेल के दौरान कंपनी Honor 10 Lite , Huawei Y9 Prime को भी कम कीमत में पेश करने वाली है। Oppo F11 Pro भी इस सेल के दौरान खरीदने को मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक इस सेल के दौरान Redmi Y2 और Honor 9N को भी कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In टेक्नोलॉजी
Comments are closed.

Check Also

राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल

राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल  राबड़ी देवी ने कहा कि…