Home टेक्नोलॉजी 100MP कैमरा और वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ आएगा शाओमी का Mi Mix 4

100MP कैमरा और वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ आएगा शाओमी का Mi Mix 4

14 second read
Comments Off on 100MP कैमरा और वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ आएगा शाओमी का Mi Mix 4
0
250

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपना नया स्मार्टफोन Mi Mix 4 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह फोन Mi 3 का सक्सेसर है। अब इस फोन की कुछ डीटेल्स ऑनलाइन सामने आई हैं। कई दिग्गज फोन निर्माता कंपनियां जैसे सैमसंग (Samsung), हुवावे (Huawei) और ऐपल (Apple) अपने फ्लैगशिप्स लॉन्च कर रहे हैं ऐसे में शाओमी भी पीछे नहीं रहना चाहता। इस फोन के जरिए शाओमी बाकी कंपनियों के फ्लैगशिप को टक्कर देना चाहता है। शाओमी ने पिछले साल की आखिरी तिमाही में Mi Mix 3 लॉन्च किया था। इसके बाद फरवरी में इस फोन का 5G वेरियंट भी लॉन्च किया था।

वॉटरफॉल डिस्प्ले

CNMO की रिपोर्ट के मुताबिक फोन में Vivo Nex 3 की तरह वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया जाएगा। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फुल व्यू डिस्प्ले के लिए फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। पॉप अप सेल्फी इन दिनों मिड रेंज और फ्लैगशिप फोन में ट्रेंडिंग फीचर है।

100MP कैमरा

लीक में दावा किया गया है कि इस फोन के रियर में 100MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 40W फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। फोन में वायर्ड चार्जिंग दी जाएगी या वायरलेस इस बारे में तस्वीर साफ नहीं हुई है। रियलमी 13 सितंबर को भारत में 64MP कैमरे वाला फोन रियलमी XT लॉन्च करने वाली है। शाओमी भी सैमसंग के साथ मिलकर 108MP कैमरा फोन लाने की तैयारी कर रही है।

Source-NBT

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In टेक्नोलॉजी
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…