Home टेक्नोलॉजी Realme XT 64 मेगापिक्सल के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme XT 64 मेगापिक्सल के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

8 second read
Comments Off on Realme XT 64 मेगापिक्सल के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
0
214

Realme XT इंडिया में लॉन्च हो गया है।

इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा है और इस कैमरे के साथ आने वाला भारत में पहला फोन है। इससे पहले रेडमी ने 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा लॉन्च किया था लेकिन वह चीन में लॉन्च किया गया था। रियलमी एक्सटी की कीमत 15,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 18,999 रुपये में बेचा जाएगा। फोन को पर्ल व्हाइट और पर्ल ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।  Realme XT की सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी की अपनी वेबसाइट पर 16 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन
Realme XT में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। रियलमी का चार रियर कैमरों वाला लेटेस्ट हैंडसेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से लैस है। एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता है यह फोन।  4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Realme XT यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो रियलमी एक्सटी चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जो एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ आता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। दोनों ही 2 मेगापिक्सल के कैमरे का अपर्चर एफ/ 2.4 होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Source-Hindustan
Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In टेक्नोलॉजी
Comments are closed.

Check Also

प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स हुए परेशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स हुए परेशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी …