Home खास खबर तेजस्वी यादव का दावा, 80% घरों में घुसा नालों का पानी, सभी व्यवस्था ध्वस्त

तेजस्वी यादव का दावा, 80% घरों में घुसा नालों का पानी, सभी व्यवस्था ध्वस्त

0 second read
Comments Off on तेजस्वी यादव का दावा, 80% घरों में घुसा नालों का पानी, सभी व्यवस्था ध्वस्त
0
269

तेजस्वी यादव का दावा, 80% घरों में घुसा नालों का पानी, सभी व्यवस्था ध्वस्त

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि सुशासन से कथित स्मार्ट सिटी पटना के 80 प्रतिशत घरों में बारिश और नालों का गंदा पानी घुस चुका है। सभी व्यवस्था ध्वस्त है। सरकार ने 15 वर्ष से ड्रेनेज प्रोजेक्ट के नाम पर अरबों खर्च कर दिये। बावजूद यह स्थिति है।

उन्होने आरोप लगाया कि हर बारिश में पटना डूब जाता है। सभी स्कूल, कॉलेज और अस्पतालों में मछली तैरने लगती है। बावजूद सरकार जवाबदेही लेने के बजाय चमकी बुखार, बाढ़, सुखाड़ और जलजमाव के लिए चूहों या प्रकृति को दोषी ठहराने में व्यस्त हो जाती है। कहा कि राज्यवासियों सोचना चाहिए कि 15 वर्ष की सरकार ने विपक्ष को कोसने के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के नाम पर क्या किया है? हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। संगठित भ्रष्टाचार चरम पर है।

चिराग पर साधा निशाना 
नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि लोजपा नेता चिराग पासवान ने बीजेपी और आरएसएस के बालयोग शिविर में सीखी सूक्ष्म क्रियाओं को अपने घर में लागू करना शुरू कर दिया है। बालहठ के चलते पिता रामविलास पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष और चाचा पशुपति पारस को प्रदेश अध्यक्ष से हटा रहे हैं। उन्होंने चिराग से सवाल किया कि वह अपने पिता से पूछें कि वर्ष 2002 में उन्होंने किस योग के चलते अटल सरकार से इस्तीफा दिया था और किस योग के चलते मोदी सरकार में शामिल हुए.

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…