Home खास खबर शर्मनाक: पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से रेप, पीड़िता को दी मुंह बंद रखने की दी धमकी

शर्मनाक: पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से रेप, पीड़िता को दी मुंह बंद रखने की दी धमकी

2 second read
Comments Off on शर्मनाक: पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से रेप, पीड़िता को दी मुंह बंद रखने की दी धमकी
1
304

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक मकान में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दुष्कर्म की शिकार छात्रा का मेडिकल कराया गया है, लेकिन देर रात तक मेडिकल जांच रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल सकी थी।

पीड़िता के मुताबिक किराए के मकान में वह दूसरी मंजिल पर रहती है। इसी मकान के भूतल में स्थित एक कमरे में रहकर बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म का सोनू (22) भी रहकर मेडिकल की तैयारी करता था। शनिवार की दोपहर वह बाथरूम में नहा रही थी। तभी आरोपित छात्र ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया। लड़की ने कहा कि आनन-फानन में नहाकर बाथरूम से निकल कर जब मैं बाहर आयी और कमरे का दरवाजा खोला तभी आरोपित मेरे कमरे में घुस गया। इसके बाद जोर-जबरदस्ती करने लगा। उसके चंगुल से छूटने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन आरोपित नहीं माना।

मुंह बंद रखने की दी धमकी
पीड़िता के मुताबिक मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए आरोपित ने कमरे में ही मेरे साथ दुष्कर्म किया। बाद में धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता के मुताबिक जोर-जबरदस्ती के दौरान उसके कपड़े भी फट गए। काफी देर तक वह बेड पर ही बदहवास हाल में पड़ी रही। बाद में वह पाटलिपुत्रा थाना पहुंची और पुलिस को पूरे वाकये की जानकारी देते हुए आरोपित के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। थाना प्रभारी कामेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…