Home अररिया अररिया में भीषण आग की चपेट में आए 12 घर, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

अररिया में भीषण आग की चपेट में आए 12 घर, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

2 second read
Comments Off on अररिया में भीषण आग की चपेट में आए 12 घर, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत
0
117

अररिया जिले में देर रात लगी भीषण आग में 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना भरगामा प्रखण्ड अन्तर्गत बीरनगर बीसरिया पंचायत के बीसरिया गांव की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार शॉर्ट-सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. हल्की सी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और एक के बाद एक करते करते करीब 12 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जिस वक्त ये हादसा हुआ लोग अपने घरों में सो रहे थे. हादसे में 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं, एक शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. जिसे इलाज के लिए पास ही के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 

गांव में मातम का माहौल

आग लगने के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई. लोग आग को बुझाने के लिए प्रयास करते दिखे. पूरे गांव में अफरा तफरी फैल गई. आग लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने की सूचना पर SDPO भी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ फारबिसगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना देर रात की है. दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है. मौके पर पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद गांव में मातम छा गया है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …