Home खास खबर चिराग के मंत्री बनने पर चाचा पशुपति ने बधाई देने के साथ ही कर दी ये बड़ी मांग, कहा- बड़ा बेटा…

चिराग के मंत्री बनने पर चाचा पशुपति ने बधाई देने के साथ ही कर दी ये बड़ी मांग, कहा- बड़ा बेटा…

4 second read
Comments Off on चिराग के मंत्री बनने पर चाचा पशुपति ने बधाई देने के साथ ही कर दी ये बड़ी मांग, कहा- बड़ा बेटा…
0
94

चिराग के मंत्री बनने पर चाचा पशुपति ने बधाई देने के साथ ही कर दी ये बड़ी मांग, कहा- बड़ा बेटा…

पदभार संभालने पर चिराग पासवान के चाचा और पूर्व कंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने उन्हें बधाई देते हुए बड़ा बेटा कहा.

केंद्र में एक बार फिर से एनडीए की सरकार आ चुकी है. नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इसके साथ ही मोदी कैबिनेट 3.0 का भी गठन हो चुका है. मोदी कैबिनेट में 72 मंत्रियों को शामिल किया गया है. वहीं, बिहार से 8 मंत्रियों को कैबिनेट में जगह दी गई है. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को मोदी 3.0 में दो मंत्रालय मिला, जिसमें खेल और खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय दिया गया. मंगलवार को चिराग ने मंत्रालय का कार्यभार संभाला. अब पदभार संभालने पर चिराग पासवान के चाचा और पूर्व कंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने उन्हें बधाई देते हुए बड़ा बेटा कहा. इसके साथ ही चाचा पशुपति पारस ने भतीजे से बड़ी मांग भी कर दी है. दरअसल, नरेंद्र मोदी 2.0 में यह मंत्रालय पशुपति पारस को दिया गया था.

 

पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान को दी बधाई

अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से ट्वीट करते हुए पशुपति पारस ने चिराग पासवान को मंत्री बनने की बधाई दी. केंद्रीय मंत्री के रूप में मेरा पूर्व पदभार संभालने पर बड़े बेटे @iChiragPaswan को ह्रदयतल से बधाई और अनंत शुभकामनाएं. वहीं, दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश के विकास हेतु हमारे कार्यकाल में विभाग में जो रुपरेखा बनाई गई थी उसे आप मोदी 3.0 में माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में और आगे ले जाने का काम करेंगे। तीसरे ट्वीट में चिराग ने कहा कि हमें आशा है कि आप क्षेत्र एवं प्रदेशवासियों के मायूसी और हितों को ध्यान में रखते हुए इस समस्या का त्वरित समाधान करेंगे। @iChiragPaswan

हाजीपुर सीट को लेकर चाचा-भतीजे की बीच टकरार 

आपको बता दें कि हाजीपुर सीट को लेकर चाचा-भतीजे के बीच लंबे समय से तकरार चल रहा था. पशुपति पारस हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ते आ रहे थे, लेकिन 2024 लोकसभा चुनाव में यह सीट चिराग को दे दी गई. दरअसल, हाजीपुर सीट चिराग के पिता व स्व. रामविलास पासवान का गढ़ माना जाता है. इसलिए चिराग लगातार इस सीट से अपनी दावेदारी ठोंक रहे थे. एनडीए ने चिराग को पांच सीटें दी थी, जिसमें से पांचों सीट पर ही लोजपा (आर) ने जीत दर्ज की.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…