Home खास खबर Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई

Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई

10 second read
Comments Off on Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई
0
14

Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई

BMW Hit And Run Case : महाराष्ट्र के मुंबई में बीएमडब्ल्यू से महिला को उड़ाने वाले आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। अदालत ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया। पुलिस 16 जुलाई तक आरोपी से पूछताछ करेगी। आइए जानते हैं कि दोनों पक्षों ने कोर्ट में क्या-क्या दलीलें रखीं?

मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन मामले के आरोपी मिहिर शाह को अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपी एक हफ्ते तक पुलिस की कस्टडी में रहेगा। इस दौरान पुलिस सड़क हादसे से संबंधित पूछताछ करेगी। मिहिर शाह ने अपनी बीएमडब्ल्यू से एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। आइए जानते हैं कि दोनों पक्षों ने कोर्ट में क्या-क्या दलीलें पेश कीं?

जानें पुलिस ने कोर्ट में कहा कहा?

पुलिस के वकील ने अदालत में कहा कि वर्ली में महिला को रौंदने के बाद आरोपी ने बीएमडब्ल्यू का नंबर प्लेट फेंक दिया। उसके बाद डीएल है या नहीं। दुर्घटना के बाद आरोपी ने बाल और दाढ़ी कटवा कर अपना हुलिया भी बदल लिया था। आरोपी की मदद किस-किस ने की। मामला बेहद ही गंभीर है और आरोपी जांच में सपोर्ट नहीं कर रहा है। यह सब पता लगाने के लिए मिहिर शाह की पुलिस हिरासत जरूरी है।

 

आरोपी पक्ष के वकील ने दीं ये दलीलें

इस पर आरोपी के वकील ने अदालत में पुलिस की दलीलों का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस टीम ने हादसे वाली गाड़ी बरामद कर ली। उनके पास पहले से सीसीटीवी फुटेज है। उन्होंने पुलिस पक्ष के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हादसे के दौरान ही नंबर प्लेट टूट गया था। उसने सिर्फ नंबर प्लेट उठाकर अपनी गाड़ी में रखा था। पुलिस के पास पहले सारी जानकारी है तो फिर क्यों कस्टडी की जरूर है?

 

क्यों पुलिस को चमका देने में कामयाब हो रहा था आरोपी?

अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया। कोर्ट ने आरोपी को 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। मुंबई में 7 जुलाई को स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। उसने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना लुक भी बदल लिया। आरोपी के बाल कटे और मुंडी दाढ़ी की वजह से पुलिस को आरोपी को पकड़ने में देरी हुई। करीब 2-3 दिन के बाद आरोपी पकड़ा गया।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…