Home खास खबर नसीरुद्दीन शाह ने की संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन की परफॉर्मेंस की तारीफ

नसीरुद्दीन शाह ने की संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन की परफॉर्मेंस की तारीफ

0 second read
Comments Off on नसीरुद्दीन शाह ने की संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन की परफॉर्मेंस की तारीफ
0
32

मुंबई:   बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुलासा किया है कि जब दिग्गज अभिनेता और कुत्ते के सह-कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने संदीप और पिंकी फरार में उनके प्रदर्शन की सराहना की तो वह कितने खुश हुए।

अपनी आगामी रिलीज कुत्ते में नसीरुद्दीन के साथ काम करने वाले अर्जुन ने कहा, इसलिए, मैंने पहले ही फाइंडिंग फैनी में नसीर भाई के साथ काम किया है और मैंने बहुत अच्छा समय बिताया, उनसे बहुत कुछ सीखा, उनके साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया।

आगे अर्जुन ने कहा, कुत्ते में, वह और मैं फिर से स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं और पहले दिन जब वह सेट पर आए, यह एक रात की शूटिंग थी। और वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप वास्तव में बाहर जाकर अपने काम के बारे में बात नहीं करते हैं। मैं उनसे बहुत जूनियर हूं। यह वास्तव में, वास्तव में अच्छा था कि वह सेट पर आए, उन्होंने मुझे गले लगाया और उन्होंने कहा कि मैंने दिबाकर की फिल्म देखी जिसमें आप शानदार थे।

मेरे लिए, सिर्फ यह तथ्य कि उन्होंने मेरी एक फिल्म देखने के लिए समय निकाला, चाहे वह दिबाकर की खातिर हो या मेरी खातिर या परिणीति की खातिर, बस बात ये है कि उन्होंने इसे देखा, उन्होंने इसकी सराहना की और वह इतने मुखर थे इसके बारे में।

मुझे नहीं लगता कि जब एक अभिनेता के रूप में काम करने की बात आती है तो नसीरुद्दीन शाह जैसे व्यक्ति को खुश करना बहुत आसान होता है। इसलिए, मैं इस तारीफ को मानता हूं और मैं उस पल को अपने दिल के बहुत करीब रखता हूं।

और इतना ही नहीं, मेरे बगल में कुमुद सर भी खड़े थे। तो, कुमुद सर ने भी हां की, उन्हें भी फिल्म पसंद आई, उन्होंने इसका पूरा आनंद लिया और उन्हें लगा कि मेरी बोली बिल्कुल धमाकेदार है और कुमुद मिश्रा जैसे किसी ने मुझे मेरी बोली के बारे में बताया और नसीर भाई ने मुझे इसके बारे में बताया।

एक फिल्म में मेरे प्रदर्शन ने मुझे कुत्ते में कदम रखने और उस समय नसीर भाई और कुमुद सर के साथ शूटिंग करने में बहुत गर्मजोशी और आत्मविश्वास दिया।

कुत्ते में कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू और राधिका मदान जैसे उत्कृष्ट कलाकार भी हैं।

इस फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है। यह 13 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी?

राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी? राजीव प्रताप रूडी ने …