Home खास खबर राजधानी पटना में ऑटो चालक ने युवती को बनाया शिकार, धोखे से कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप

राजधानी पटना में ऑटो चालक ने युवती को बनाया शिकार, धोखे से कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप

4 second read
Comments Off on राजधानी पटना में ऑटो चालक ने युवती को बनाया शिकार, धोखे से कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप
0
96

बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई. पटना एम्स से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना

 

को अंजाम दिया गया है. घटना जानीपुर थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवती जब पटना एम्स से ऑटो पर चढ़ी तो उसमें दो युवक सवार थे, जो भूसौला दानापुर उतर गया. उसके बाद वह युवती अकेली पड़ गई. जिसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे बग्घा टोला स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां बीमार है और होटल के कमरे में देख कर आता हूं. फिर युवती को बोला कि आप नीचे बैठ कर क्या कीजिएगा ऊपर ही कमरे में आकर बैठ जाइए.

 

राजधानी पटना में युवती की अस्मिता से खिलवाड़

इसी दौरान युवती को कमरे में ले गया तो वहां तीन युवक पहले से मौजूद थे. उसके बाद कमरे को बंद कर बारी-बारी से सभी ने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं उसे रात भर उसी कमरे में बंद रखकर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे. दूसरे दिन मौका देख कर युवती फरार हो गई. इस मामले में युवती ने अपनी बड़ी बहन को बताया और बड़ी बहन के साथ जाकर जानीपुर थाने में मामला दर्ज कराया. युवती ने लिखित नामजद आवेदन दिया कि धीरज, गोलू, रमेश उर्फ नेता और बुच्चिया ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना 18 मार्च को घटित हुई और जब युवती ने लिखित शिकायत दी तो 20 मार्च को जानीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया. इस मामले में पास्को एक्ट लगाते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाया है. फुलवारीशरीफ एएसपी मनीष कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसमें से धीरज, विशाल उर्फ गोलू और बच्चियां शामिल है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

 

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …