Home खास खबर राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी?

राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी?

5 second read
Comments Off on राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी?
0
84

राजीव प्रताप रूडी: बिहार के स्वघोषित CM कैंडिडेट, अब BJP क्या करेगी?

राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि 2025 में होने वाले बिहार के विधानसभा चुनाव मे नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ जो लड़ाई होगी उसकी अगुवाई वे खुद करेंगे.

 

बिहार मे 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक तरफ तैयारियों में जुटी है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बार बार बिहार में रैलियां कर रहे हैं. बीजेपी किसी भी हाल में अकेले चुनाव जीतने के प्रयास में जुटी है तो वहीं अब बीजेपी की तरफ से खुद को राजीव प्रताप रूडी ने सीएम पद का दावेदर घोषित कर लिया है. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि 2025 में होने वाले बिहार के विधानसभा चुनाव मे नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ जो लड़ाई होगी उसकी अगुवाई वे खुद करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ सियासी जंग में उनके अलावा और किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नेतृत्व कर सकें.

छपरा पहुंचे थे रूडी

अपने संसदीय क्षेत्र छपरा के मढौरा में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने खुद को गरीबों का नेता बताया. उन्होंने कहा कि देश के गरीबों की चिंता या तो मैं करता हूं या पीएम मौदी. उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि दो साल बाद 2025 में बिहार में गरीबों की लड़ाई होने वाली है. उसका नेतृत्व मैं ही करूंगा, मेरे अलावा और किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नेतृत्व कर सके.  कुल मिलाकर रूडी ने ये जाहिर कर दिया है कि वे 2025 के चुनाव में सीएम पद के दावेदार हैं. बताते चलें कि इससे पहले राजीव प्रताप रूडी ने बिहार की यात्रा करने का ऐलान किया था. रूडी जिला के मुख्यालयों में जाकर सभाएं कर रहे हैं. हालांकि, रूडी की सभाएं पार्टी के बैनर तले आयोजित नहीं की जा रही है. वे अपना खुद का अलग से कार्यक्रम कर रहे हैं. रूडी की सभाओं में उनके सीएम बनने के नारे भी लगाए जाते हैं.

 

बता दें कि बीजेपी द्वारा ये ऐलान किया जा चुका है कि 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में चुनाव से पहले वह सीएम कैंडिडेट के नाम का ऐलान करेगी. वह सीएम कैंडिडेट के चेहरे के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी. वहीं, रूडी ने हत्या के अपराध में सजा काट रहे प्रभूनाथ सिंह की रिहाई की मांग की थी.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …