Home खास खबर अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

8 second read
Comments Off on अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने
0
71

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

आतंकियों ने एक बार फिर अयोध्या के राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से यह धमकी दी गई है। इसके बाद रामनगरी के आसपास वाले इलाकों में सुरक्षाबलों के अतिरिक्त जवान तैनात कर दिए गए हैं।

Ram Temple Threat : यूपी के अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है। इसे लेकर जैश-ए-मोहम्मद का एक ऑडियो सामने आया है। इसके बाद योगी सरकार ने अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। साथ ही जांच एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। रामनगरी में संदिग्धों पर विशेष नजर रखी जा रही है और भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस तैनात है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा धमकी देने के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर के साथ महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अयोध्या के एसएसपी राज करण नैय्यर ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, लेकिन उन्होंने आतंकी संगठन की धमकी के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

 

सुरक्षा बलों की टीमें कर रहीं निगरानी

अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने कहा कि सीनियर अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की गई हैं, जिनमें जिला पुलिस और पीएसी की कई कंपनियां शामिल हैं। राम मंदिर के अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पूरे क्षेत्र में सीसीटीवी के माध्यम से निगरानी की जा रही है।

संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर

रामनगरी में संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर है। अगर कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आता है तो उसे गिरफ्तार करने का आदेश जारी है। ग्राउंड स्तर पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी कंट्रोल रूम के संपर्क में हैं। संदिग्धों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है।

जानें ऑडियो में क्या कहा गया है?

बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि जिस बाबरी मस्जिद को तोड़कर मंदिर बनाई गई है, वहां हमारे तीन लोग मारे गए थे, इसलिए अब राम मंदिर को उड़ाया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…