Home खास खबर 60 सेकेंड में 50 लाख की लूट, सोने से भरे बैग ले उड़े बदमाश

60 सेकेंड में 50 लाख की लूट, सोने से भरे बैग ले उड़े बदमाश

0 second read
Comments Off on 60 सेकेंड में 50 लाख की लूट, सोने से भरे बैग ले उड़े बदमाश
0
75

बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ते जा रही है. दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया जा रहा है. कभी किसी को गोली मार दी जाती है तो कभी दिनदहाड़े पैसे लूट लिए जाते हैं. एक बार फिर ऐसा ही मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है जहां एक स्वर्णकार कारोबारी से 50 लाख रुपये के सोने के जेवरात फिल्मी अंदाज में लूट लिए गए. घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया है. केवल 60 सेकेंड में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

केवल 60 सेकेंड में पूरी वारदात को दिया गया अंजाम

पटना में स्वर्णकार ज्वेलर्स कारोबारी से 50 लाख रुपए के सोने के जेवरात की लूट की पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. घटना 28 जनवरी 2023 की बताई जा है. पटना खाजेकला थाना इलाके के सोना टोली के रहने वाले स्वर्ण ज्वेलर्स कारोबारी गोविंद कुमार अपने मित्र श्याम कुमार और ड्राइवर के साथ कार से पटना के बाकरगंज स्थित दुकान के लिए अपने घर से निकले थे, लेकिन जैसे ही कार पटना के एनएमसीएच रोड अवध ग्रीन हॉल के पास पहुंची तो दो तीन लड़के वहां पहले से ही खड़े थे. उन्होंने सबसे पहले तो कार को रुकने के लिए कहा जब कार रुक गई तो उन्होंने स्वर्ण कारोबारी से कार से मोबिल गिरने की बात कही जिसके बाद कारोबारी कार से उतरकर अपनी कार को देखने लगे और तब ही बदमाश कार के अंदर से सोने से भरे बैग को लेकर चले गए. पूरी वारदात को केवल 60 सेकेंड में अंजाम दिया गया है.

72 घंटे बाद भी बदमाश पुलिस के नहीं लगे हाथ 

बदमाशों की करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गए. जिसके बाद स्वर्णकार कारोबारी ने आलमगंज थाने में एफ आई आर दर्ज कराया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन हैरानी की बात है कि 72 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं.

 

Load More Related Articles
Load More By nisha Kumari
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुश्किलें, 12 अप्रैल को पटना कोर्ट में होना है हाजिर

साल की सजा पाने और संसद की सदस्यता गंवाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें और…