Home अररिया बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब

बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब

2 second read
Comments Off on बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब
0
91

बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब

बिहार में पकड़ुआ विवाह को लेकर आज भी खबरें सुनने को मिल जाती हैं। ताजा मामला, अररिया में सामने आया, जब युवती से शादी का दवाब डालते हुए दबंगों ने एक युवक को घर से उठा लिया। जबरन मुंडन कराकर गांव में घुमाया।

 

अररिया (अरुण कुमार)। अररिया जिले में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां मधेपुरा कुमारखंड से रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचे एक युवक को दबंगों ने जबरन घर से उठा लिया, उसका मुंडन करवाया गया और गले में जूते की माला पहना उसे गांव में घुमाया गया। दबंग उसे गांव की युवती से शादी का दवाब डाल रहे थे। पीड़ित युवक नीतीश कुमार ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

क्या था मामला 

पूरा मामला जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र का है, जहां बताया गया है कि बीते 10 जून को रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचा था। वहां शंभू सिंह, विश्वनाथ सिंह, अर्जुन सिंह, सुरेश सिंह निवासी बरदहा वार्ड संख्या 1 हथियार के बल पर जबरन उसे अपने घर ले गए। पीड़ित युवक ने बताया, सभी लोग जबरदस्ती उसकी शादी पिंकी (काल्पनिक नाम ) से करवाना चाहते थे। इसी के चलते सभी ने उसे जबरन घर से ले गए और उसका मुंडन कर दिया और फिर गले में जूते चप्पल की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया गया और तो और युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसका कान तक काट लिया और 25 हजार रुपए भी छीन लिए।

पीड़िता बोली- मैं नहीं, मां से बात करता था युवक 

पीड़ित के परिजनों ने कहा कि लड़की से बात करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई जबकि लड़की से पूछने पर लड़की ने बताया कि वो नही बल्कि उसकी मां बात किया करती थी। उसके बावजूद उनके बेटे के साथ मारपीट की गई और पूरे गांव में जुलूस निकाल कर पूरे गांव में उसे घुमाया गया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले के जांच में जुट गई है।

दो लोगों को गिरफ्तार किया  

फिलहाल पुलिस के द्वारा थाना कांड संख्या 24/24 दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया की घटना के संज्ञान में आने के बाद तुरंत ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा की अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…