Home मनोरंजन Bhojpuri Singh की सगाई में चली गोली, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे रितेश पांडे

Bhojpuri Singh की सगाई में चली गोली, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे रितेश पांडे

4 second read
Comments Off on Bhojpuri Singh की सगाई में चली गोली, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे रितेश पांडे
0
104

बिहार के बक्सर में भोजपुरी सिंगर ब्रजेश सिंह के तिलक समारोह में फायरिंग हो गई. गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई.

 

बक्सर जिले के हेठुआ गांव में यह कार्यक्रम हो रहा था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडे, निशांत सिंह, शिल्पी राज, नेहा राज, विजय चौहान, नन्हे नीतीश और मुकेश मिश्रा समेत कई कलाकार शामिल थे. ये सभी इस कार्यक्रम में परफॉर्म भी कर रहे थे तभी अचानक किसी ने हर्ष फायरिंग की. इस फायरिंग में 13 साल के एक बच्चे को गोली लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बच्चे के परिजन शव लेकर राजपुर थाने पहुंच गए और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की मांग है कि पोस्टमार्टम के बाद अब इस मामले में FIR दर्ज की जाए. यह घटना 12 मार्च की है. रात को तिलक समारोह था. इस वैवाहिक कार्यक्रम में परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे लेकिन एक शख्स ने पूरे रंग में भंग डाल दिया और एक बच्चे की जान भी चली गई. इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. एक तरफ रितेश गाना परफॉर्म कर रहे हैं और दूसरी तरफ डांस भी चल रहा था. गानों पर डांस करते-करते अचानक गोली की आवाज से अफरा-तफरी मच गई. 13 साल के मासूम को गोली लगी और इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन 14 मार्च को इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

दूर-दूर से कार्यक्रम में शामिल होने आए थे लोग

जब इस घटना के बारे में ब्रजेश सिंह के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोग भोजपुरी कलाकारों का कार्यक्रम देखने दूर-दूर से आए थे. इस दौरान मृतक बच्चा अमरजीत भी वहां खड़े होकर कार्यक्रम देख रहा था. तभी वहां हर्ष फायरिंग हुई और दुर्भाग्य से गोली बच्चे को जा लगी. वहीं रितेश के भाई रवि का कहना है कि वे दोनों दुबई में हैं और इस बात से अनजान हैं.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …