Home मनोरंजन कॉफी विद करण पर लगा कॉन्टेंट चुराने का आरोप, सारा-जाह्नवी वाले एपीसोड का मामला

कॉफी विद करण पर लगा कॉन्टेंट चुराने का आरोप, सारा-जाह्नवी वाले एपीसोड का मामला

4 second read
Comments Off on कॉफी विद करण पर लगा कॉन्टेंट चुराने का आरोप, सारा-जाह्नवी वाले एपीसोड का मामला
0
13

कॉफी विद करण के कॉन्टेंट पर एक जर्नलिस्ट ने कॉपी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक सेग्मेंट जो शो में दिखाया गया, 2020 में उन्होंने लिखा था। भले ही दुनिया न बदले लेकिन उन्हें क्रेडिट चाहिए

 

करण जौहर का टॉक शो एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में है। एक राइटर का आरोप है कि शो के रीसेंट एपीसोड में उनका लिखा कॉन्टेंट चुराया गया। न तो इसकी सूचना दी गई और न ही क्रेडिट दिया गया। कॉफी विद करण के दूसरे एपीसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान मेहमान बनी थीं। राइटर का आरोप है कि शो में एक सेग्मेंट जिसमें जाह्नवी सारा से फिल्म से जुड़े सवाल पूछे गे थे वह उनका क्रिएशन था। इस मामले पर राइटर ने गुस्सा जताया है और कहा है कि वह शांत नहीं बैठने वालीं।

 

पोस्ट किया के3जी का शूलेस वाला सवाल

कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपीसोड गुरुवार को टेलीकास्ट हुआ था। इसके चर्चे अब तक हैं। शुक्रवार को जर्नलिस्ट मान्या लोहित आहूजा ने एपीसोड के कुछ वीडियोज पोस्ट किए। इनके साथ में एक आर्टिकल भी था जो कि उन्होंने iDiva के लिए 2020 में लिखा था। उसका कॉन्टेंट करण जौहर के उस एपीसोड में दिखाए क्विज जैसा था। इस आर्टिकल का टाइटल था ‘कॉलिंग ऑल बॉलीवुड बफ्स’ बुरी तरह एक्सप्लेन किए गए प्लॉट से फिल्म गेस कीजिए। इसमें कभी खुशी कभी गम से जुड़ा सवाल था। यही सवाल करण जौहर ने भी पूछा था।

बोलीं, मुझे क्रेडिट चाहिए

ट्वीट में लिखा है, तो कॉफी विद करण ने IP उठा ली जो कि मैंने iDiva के लिए शुरू की थी, पूरी कॉपी हूबहू उठा ली। मैं यह कॉन्सेप्ट लेकर आई थी और इसे लिखने में मुझे बहुत मजा भी आया था। उन्होंने क्रेडिट न दिए जाने को काफी छोटी हरकत बताया है। उन्होंने लिखा है, अगर आप कॉपी उठाते हैं तो क्रेडिट देना चाहिए। जर्नलिस्ट ने स्टार वर्ल्ड, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और श्रीमी वर्मा को टैग किया है जो कि शो की क्रिएटिव टीम का हिस्सा हैं। जर्नलिस्ट ने लिखा है हो सकता है कि यह दुनिया बदलने वाला न हो लेकिन मुझे क्रेडिट चाहिए, कुछ भी हो ये मेरा है।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

PATNA जा रहे डिप्टी बैंक मैनेजर को अपराधियों ने लूटा..

Patna:-बिहटा में अपराधियों ने बैंक मैनेजर से लूट की घटना को अंजाम दिया है..बिहटा थाना क्षे…