Home मनोरंजन ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?

ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?

3 second read
Comments Off on ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?
0
40

ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?

फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार की अपनी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को फॉलो करते हैं। हालांकि जब इन स्टार्स की बचपन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं तो लोगों के लिए पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। इस तस्वीर में दिख रहे बच्चे को क्या आप पहचान पा रहे हैं?

कहते हैं कि बिना मेहनत कुछ पा लिया जाए तो उसकी कीमत का अहसास नहीं होता। वहीं अगर मेहनत के साथ कुछ मिले तो न सिर्फ खुशी होती है, बल्कि वैल्यू भी पता चलती है। फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे कई स्टार्स हैं, जो आज कड़ी मेहनत और लगन से सफलता के मुकाम को हासिल कर पाए हैं। इंडस्ट्री का एक ऐसा ही सितारा है तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा जिसने अपनी मेहनत से न सिर्फ इंडस्ट्री में नाम कमाया बल्कि ग्लोबल स्टार बनकर साबित कर दिया कि मेहनत कभी जाया नहीं जाती है।

DILJIT DOSANJH on X: "Gud Nitan😊🙏🙏 Thx Support Lai Aj Da #RisingStar Episode Baut Wadia Geya🙏 LOVE MY FANS😊 #EhDosanjhanWala https://t.co/qEFsDTjwMC" / X

गुरुद्वारे में गाना गाकर किया गुजारा

पंजाब के दोसांझ कलां गांव में पैदा हुआ यह छोटा सा बच्चा बहुत ही साधारण परिवार से रहा। पिता रोडवेज ड्राइवर थे तो मां हाउसवाइफ। गरीबी में बचपन बिता रहे इस बच्चे को बचपन से ही गाना गाने का बहुत शौक था। पैसे कम थे तो पढ़ाई पूरी नहीं हो सकी। कभी गुरुद्वारे में गाना गाया तो कभी शादियों, स्टेज शो और कीर्तन में गाकर अपनी पहचान बनाई। आलम ये है कि आज यह बच्चा म्यूजिक इंडस्ट्री का पॉपुलर सिंगर बन चुका है।

Diljit Dosanjh is a versatile talent with an impressive fan following

तस्वीर में दिख रहा बच्चा कौन?

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा कौन है? दरअसल, हम बात कर रहे हैं पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। साल 2004 में दिलजीत की पहली एल्बम ‘Ishq Da Uda Ada’ आई। इसके बाद वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गए। साल 2011 में उन्होंने पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर भी दिखाया।

Diljit Dosanjh, 'Punjabi kudi' Lilly Singh share one frame; don't miss his appreciation post : The Tribune India

अमर सिंह चमकीला में आए नजर

दिलजीत दोसांझ ने साल 2016 में शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। अब उनके नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। आपको बता दें कि उनके फैंस उन्हें ‘इंडियन ड्रेक’ के नाम से बुलाते हैं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Chamkila Teaser: Diljit Dosanjh Singh In No Turban Look As Singer Amar Singh Chamkila Parineeti Chopra Imtiaz Ali

स्टेज शो के दौरान हुई थी हत्या

सिंगर दिलजीत दोसांझ की यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जिनकी 27 साल की उम्र में स्टेज शो के दौरान पत्नी समेत हत्या कर दी गई थी। हैरानी की बात ये है कि इस केस को आज तक सुलझाया नहीं जा सका है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का रोल प्ले किया है। अब उनकी कहानी को ओटीटी के जरिए फैंस तक पहुंचाया जा रहा है।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …