Home मधेपुरा कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये

कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये

2 second read
Comments Off on कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये
0
333

कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये

आलमनगर प्रखंड क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को सीधे चुनौती दी है। कुंजौड़ी पंचायत के जगदीशपुर बाजार मे शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने एक कपड़े की दुकान को निशाना बनाया और लाखों रुपये का सामान चुरा लिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर दुकान से लगभग दो लाख से अधिक कीमत का कपड़ा और अन्य रेडिमेड सामान चुरा ले गये।

बताया गया कि दुकानदार शनिवार की देर शाम लगभग सात बजे दुकान बंद कर अपने घर कंुजौरी चले गये। रविवार की सुबह जगदीशपुर बाजार के लोगों ने फोन पर उन्हें यह जानकारी दी कि उनके दुकान के गेट की कुंडली काटकर चोरी की गयी है। दुकान खुला पड़ा है। जानकारी मिलते ही दुकानदार मो. सरफराज ने अपनी दुकान पर पहुंचे और सामान का जायजा लिया। दुकानदार ने बताया कि दुकान में रहे कीमती साड़ी, धोती और अन्य कपड़ों के साथ-साथ सैकड़ों रेडिमेड सामान की चोरी हुई है। चोर कपड़े के डब्बे को यत्र-तत्र छींट कर सभी कीमती कपड़े चुरा ले गये।

दुकानदारों की सूचना पर दारोगा कमलेश प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की घटना की जानकारी ली। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि ईंट और चदरा से बनी दुकान में लकड़ी का दरवाजा लगा हुआ था। चोर ने सभी कुंडी काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। हैरत की बात तो यह है कि एनएच 107 के किनारे बसा जगदीशपुर गांव की यह दुकान के सामने सड़क से रात के समय में भी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। बावजूद इसके चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दुकान में चारी की घटना होने से लोग सकते में हैं। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर को गिरफ्तार की लिया।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…