Home मधेपुरा जगह-जगह जाम से परेशान रहे लोग

जगह-जगह जाम से परेशान रहे लोग

3 second read
Comments Off on जगह-जगह जाम से परेशान रहे लोग
0
273

जगह-जगह जाम से परेशान रहे लोग

शहर में शुक्रवार को जगह- जगह जाम की समस्या होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। भीषण जाम में वाहन चालक काफी देर तक फंस रहे। थोड़ी दूर जाने के लिए भी लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अतिक्रमण के कारण शकर में जाम रोज की बात हो गयी है। इनदिनों जलजमाव के कारण जाम की समस्या और गंभीर हो गयी है।

हालत यह है कि संकरी सड़कों पर जलजमाव और के कारण लोगों के लिए पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सड़क पर गड्ढे और कीचड़ के कारण वाहन जहां- तहां फंस जाते हैं। मेन रोड के साथ-साथ स्टेट बैंक रोड में शुक्रवार को जाम से लोग परेशान रहे। स्टेट बैंक मेन ब्रांच के सामने सड़क जाम के कारण लगभग एक घंटे तक लोगों को आवाजाही में भारी परेशानी हुई। वाहनों की लंबी कतार के बीच पैदल चलने वाले लोगों को भी भारी परेशानी हुई। एसबीआई शाखा के सामने पार्किंग की व्यवस्था नहीं रहने के कारण हर दिन जाम की समस्या से लोगों को परेशान होना पड़ता है।

शहर के मेन रोड किनारे कामर्शियल भवन तो बनाये गये लेकिन पार्किंग की सुविधा नहीं दी गयी। ऐसे में इन कामर्शियल भवनों या फिर मार्के ट कंपलेक्स में आने वाले ग्राहकों को सड़क किनारे ही गाड़ी खड़ी करनी पड़ती है। नगर परिषद की ओर से सड़क किनारे कामर्शियल बिल्डिंग निर्माण के लिए अनुमति देने के समय पार्किंग स्थल की अनिवार्यता तय करना जरूरी नहीं समझा जाता है।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…