Home मधेपुरा बिजली नहीं रहने से आक्रोश

बिजली नहीं रहने से आक्रोश

1 second read
Comments Off on बिजली नहीं रहने से आक्रोश
0
251

बिजली नहीं रहने से आक्रोश

प्रखंड के खापुर पंचायत स्थित परैल गांव में खराब ट्रांसफार्मर को तीन महीने में बदला नहीं जा सका है। बिजली आपूर्ति बाधित रहने से प्रभावित हो रहे गांव में लोगों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने कहा कि बार- बार ध्यान दिलाए जाने के बावजूद अधिकारी ट्रांसफार्मर को बदले जाने के प्रति उदासीन बने हैं।

परैल के वार्ड सदस्य परदेसी ऋषिदेव व सुप्रिया कुमारी, बौकु मंडल, सुरो मेहता, मिथिलेश यादव, रुद्र नारायण मंडल, अशोक साह, महेश्वर प्रसाद सिंह, लालो मुखिया, शंभू मुखिया आदि ग्रामीणों की शिकायत पर प्रखंड प्रमुख नकुलदेव पासवान और मुखिया मुकेश कुमार मुन्ना ने बिजली आपूर्ति शीघ्र बहाल कराने का भरोसा दिलाया। प्रखंड प्रमुख नकुलदेव पासवान ने कहा कि इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से बात कर आपूर्ति बहाल करायी जाएगी।

ग्रामीणों ने कहा कि करीब तीन महीना पूर्व ट्रांसफार्मर जलने के बाद कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों अवगत कराया गया लेकिन समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया। इस कारण गांव के लोग अंधेरे की जिंदगी जीने को मजबूर हैं। ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से बिजली आपूर्ति अविलंब बहाल करने की मांग की है। बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमित कुमार ने बताया कि जल्द ही स्थल निरीक्षण कर ट्रांसफार्मर लगवाया जाएगा।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…